For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'फाइंडिंग फेनी' के फेनी का मतलब यौन सबंध बताने वाली याचिका खारिज

    |

    लीजिये .होमी अडजानिया के लिए राहत की खबर आ ही गई क्योंकि दिल्ली हाईकोर्ट ने उस पीआईएल को खारिज कर दिया है जिसमें 'फाइंडिंग फेनी' में फेनी का मतलब यौन सबंध बताया जा रहा था और मांग की गई थी कि तत्काल फिल्म के पोस्टर, तस्वीरों और नाम से फेनी शब्द हटाया जाये और ऐसा ना होने की सूरत में फिल्म को बैन कर दिया जाये।

    <strong>7 साल बाद फिर से सोनम-दीपिका आमने-सामने, किसकी होगी जीत?</strong>7 साल बाद फिर से सोनम-दीपिका आमने-सामने, किसकी होगी जीत?

    जिस पर मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति जी. रोहिणी और न्यायमूर्ति आर.एस. एंडलॉ की खंडपीठ ने सुनवाई की और अपना फैसला सुनाया। खंडपीठ ने कहा कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फिल्म की विषय-वस्तु पर विचार करने और इसमें कोई फूहड़ता नहीं मिलने के बाद ही इसे पास किया है और फेनी का मतलब अशोभनीय और अभद्र नहीं है इसलिए फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध नहीं लगाया जायेगा।

    <strong>बोली दीपिका..मेरे 'वर्जिन' पर सेंसर की कैंची गलत</strong>बोली दीपिका..मेरे 'वर्जिन' पर सेंसर की कैंची गलत

    गौरतलब है कि जनहित याचिका नंदिनी तिवारी और गैर सरकारी संस्था जय जागृति फाउंडेशन ने अपने अधिवक्ता अभिषेक कृष्णा के जरिए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, फिल्म के निर्माता, निर्देशक और कलाकारों के खिलाफ दायर की गई थी। आपको बता दें कि 'फाइंडिंग फेनी' में अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, नसीरुद्दीन शाह, डिंपल कपाड़िया और पंकज कपूर भी हैं।

    आईये आगे की बातें तस्वीरों के जरिये करते हैं...

    English summary
    The Delhi High Court Wednesday dismissed a PIL seeking a ban on the release of Homi Adajania's movie "Finding Fanny" due to the use of the word "fanny".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X