For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Oooo..तो Pk में भी दिखाई देगी गांधीगिरी

    |

    'लगे रहो मुन्नाभाई' में की गई गांधीगिरी भला कौन भूल पाया है। राजकुमार हिरानी ने फिल्मों से गांधी जी की बातों को फिर से जिंदा करने की जो पहल दिखाई थी, वह सबके दिलों को छू गई। लेकिन अब फिर से वहीं गांधीगिरी बड़े पर्दे पर दिखने वाली है।

    राज कुमार हिरानी की आगामी फिल्म पीके में भी 2006 की ब्लॉकबस्टर फिल्म लगे रहो मुन्ना भाई की तरह ही गांधी दर्शन नजर आने की संभावना है। लेकिन मुन्नाभाई में जहां संजय दत्त गांधीगिरी करते दिखे थे, हो सकता है यहां आमिर खान गांधी जी की बातों को सामने रखते दिखें। फिल्म पीके में आमिर खान, अनुष्का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत, संजय दत्त और बोमन ईरानी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    गांधीगिरी दिखाने की बात पर राजू हिरानी ने कहा कि, निश्चित रूप से फिल्म में यह सब आपको देखने को मिलेगा। लेकिन मैं पीके को लेकर अब ज्यादा बात नहीं कर सकता और हम इसे लेकर काफी उत्साहित भी हैं। आपको बता दें, यह फिल्म 19 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

    गोवा में चल रहे फिल्‍म फेस्‍टिवल आईएफएफआई में शिरकत करने फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपडा भी पहुंचे हुए थे। चोपडा ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि, 'यह फिल्म गांधी को दोस्त के रुप में पेश करने का एक सर्वाधिक साहसी कदम है। मैं हर फिल्म की रिलीज से पहले घबराया रहता हूं और ऐसा ही ‘पीके' के साथ भी है। फिल्म में कोई आइटम नंबर न होने की वजह से इसे कोई वितरक नहीं मिल रहे थे। उन्‍हें लगा कि यह फिल्‍म उबाऊ होगी।'

    English summary
    Raj Kumar Hirani’s upcoming movie ‘PK’ is likely to dwell on Gandhian philosophy similar to his previous 2006 blockbuster ‘Lage Raho Munnabhai’.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X