For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PK Performance Review- ई पीके का परफॉर्मेंस है भइया..हल्के में ना लो!

    |

    किक, हैप्पी न्यू ईयर फिल्में भले ही बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के हिसाब से हिट हो गयी हों लेकिन अगर परफॉर्मंस के हिसाब से देखा जाए तो इन फिल्मों में कई किरदार ऐसे थे जो कि बेवजह ही लगे। जिनका शायद कहानी से कोई मतलब ही नहीं था और जिनके ना होने से शायद फिल्म की सफलता या असफलता पर कोई फर्क भी नहीं पड़ता। लेकिन पीके एक ऐसी फिल्म हैं जिसमें हर एक किरदार इतना महत्वपूर्ण है कि उसके बिना फिल्म के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता।

    आमिर खान जो कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं उन्होंने तो फिल्म में बेहतरीन काम किया ही है लेकिन उनके साथ ही फिल्म के बाकी किरदार जैसे अनुष्का शर्मा, संजय दत्त, बोमन इरानी, सुशांत सिंह राजपूत आदि ने भी अपने अपने किरदारों में रंग जमाया है। अगर आप फिल्म को बाकी फिल्मों से कंपेयर करने की सोच रहे हैं या ऐसी खबरें पढ़ रहे हैं तो पहले फिल्म देखें और फिर ये सोचे कि बाकी फिल्मों से इसे कंपेयर करना सही होगा या नहीं।

    तो आइये पीके के किरदारों व कलाकारों के बारे में थोड़ा विस्तार से जानते हैं।

    आमिर खान

    आमिर खान

    आमिर खान की ये बेस्ट फिल्म कही जा सकती है। पीके के किरदार में उन्होंने अपनी आत्मा डाली है, पूरी मेनहत की है कि दर्शकों को दो घंटे तीस मिनट के दौरान कभी ये महसूस ना हो कि वो एक्टिंग कर रहे हैं। उनकी बड़ी बड़ी आंखें और पलकें बिना झपकाए बात करना, हंसना ये सब करना इतना आसान नहीं जितना परदे पर नज़र आता है। लेकिन आमिर ने इतनी खूबसूरती से ये सबकुछ किया है कि कोई भी उनके इंप्रेस हो जाए।

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा ने पीके में एक अहम किरदार निभाया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है और ये कहना गलत ना होगा कि अनुष्का की अब तक की फिल्मों में ये उनकी बेस्ट फिल्म है।

    संजय दत्त

    संजय दत्त

    मुन्नाभाई के बाद पीके फिल्म संजय दत्त के करियर की बेहतरीन फिल्मों में एक साबित हुई है। संजू बाबा के फैंस शायद उन्हें ऐसे किरदारों व इस तरह की फिल्मों में ज्यादा देखना पसंद करते हैं।

    सुशांत सिंह राजपूत

    सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में ने फिल्म में अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया। सुशांत के एक्सप्रेशन्स और उनकी संवाद अदायगी बेहतरीन है।

    बोमन इरानी

    बोमन इरानी

    कॉमेडी में अपना सिक्का जमा चुके बोमन इरानी ने पीके में अहम किरदार निभाया है। फिल्म में उनके डायलॉग्स बेहद मजेदार व दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं।

    English summary
    PK movie got positive reviews from critics and viewers. Aamir Khan, Anushka Sharma, Sushant Singh Rajput and Boman Irani did their best in their characters.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X