For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर ने बढ़ाए पीके के टिकट रेट..नहीं रिलीज होगी सिंगल स्क्रीन्स में

    |

    आमिर खान भले ही कहें कि वो पैसों को कभी भी अपने काम के मुकाबले ज्यादा महत्व नहीं दते। लेकिन सच तो ये है कि फिल्म के बिजनेस का असर सिर्फ फिल्म के निर्माताओं पर नहीं बल्कि फिल्म के एक्टरों पर भी पड़ता है। बॉलीवुड के टॉप एक्टरों की लिस्ट में बने रहने के लिए आमिर को भी कोई ना कोई जुगत तो भिडा़नी पड़ेगी। शायद यही वजह है कि इतनी सारी बातें होने के बाद खबर आ रही है कि पीके के टिकट रेट बढ़ा दिये गये हैं जिसके चलते कई सिंगल स्क्रीन्स में फिल्म को रिलीज नहीं किया जा रहा है।

    मुंबई के गेटी गैलेक्सी के मालिक मनोज देसाई ने बताया आमिर खान की पीके को काफी ज्यादा कीमतों में बेचा जा रहा है। उसकी कीमत इतनी बढ़ा कर बताई जा रही है कि अगर वो अपने थियेटर में पीके लगाएंगे तो उन्हें टिकट की कीमत 200 रुपये करनी होगी। इससे आम जनता फिल्म नहीं देख सकेंगी। उनका कहना है कि अगर आमिर या उनकी टीम ने आम जनता के बारे में सोचा होता तो वो ऐसा नहीं करते।

    पिछले साल धूम 3 की टिकट की कीमतों को लेकर भी इस तरह की काफी खबरें आई थीं। लेकिन आमिर ने इन सभी खबरों को गलत ठहराते हुए कहा कि टिकट की कीमतें नहीं बढ़ाई गयी हैं। इस बार भी कुछ ऐसी ही खबरें आ रही हैं, देखना है कि पीके फिल्म की टिकट सच में बढ़ती है या फिर फिल्म के प्रमोशन का ये भी एक तरीका है।

    आमिर को भले ही पैसों से कोई फर्क ना पड़े लेकिन जब साल की टॉप कमाई वाली फिल्मों के लिस्ट में अपनी फिल्म का नाम ना आए तो बुरा तो किसी को भी लगेगा।

    English summary
    PK movie tickets price has been increased and that is why many single screen will not release PK. According to the Galaxy theater owner PK Aamir should not do this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X