For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पीके आया..क्या पीके बनाया..पीके तोड़ेगा सारे रिकॉर्ड!

    |

    कुछ यही उम्मीद कर रहे हैं लोग आमिर खान व राजकुमार हिरानी की आने वाली फिल्म पीके से। पीके का पहला डायलॉग प्रोमो रिलीज हुआ है और इस प्रोमो को देखकर फैंस काफी उत्साहित हो उठे हैं। आमिर खान भोजपुरी भाषा में अनुष्का शर्मा से बात कर रहे हैं और आमिर की बातें सुनकर लोगों को इस बात का अंदाजा हो गया है कि पीके फिल्म में कुछ तो खास होगा।

    फिल्म के पहले डायलॉग प्रोमो जिसमे पीके है क्या पीके है क्या का ही शोर सुनाई देता है, को सुनने के बाद इतना तो पता चल रहा है कि आमिर खान ने कितनी मेहनत की है इस किरदार को निभाने के लिए। आमिर के एक एक शब्द और उनके हाव भाव बिल्कुल वैसे ही हैं जैसे कि किसी गांव में रहने वाले के होते हैं।

    पीके के डायलॉग सुनकर लोगों ने अपनी उत्सुकता सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए फिल्म को लेकर ढ़ेर सारे पॉजिटिव कमेंट्स दिये हैं। आई एम आरके का कहना है "किक और हैप्पी न्यू ईयर के रिकॉर्ड पीके तोड़ेगी। इस बात का तो मुझे पूरा यकीन है।"

    बिलाल असरम ने लिखा "आमिर हमेशा ही बाकी सभी खानों से बेहतर और जबरदस्त फिल्में देते आए हैं। इस बार भी ऐसा ही होगा। पीके सलमान व शाहरुख की इस साल रिलीज हुई फिल्मों से बेहतर साबित होगी।"

    युसुफ झा का कहना है "मैं तो पीके के लिए कबसे इंतजार कर रहा हूं। पीके फिल्म देखने में तो काफी अच्छी लग रही है फिल्म के डायलॉग भी काफी खूबसूरत हैं।"

    English summary
    PK movie first dialogue promo has been released recently. Aamir Khan fans are super excited to watch PK now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X