For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देखे: जब तक हैं जान के टॉप 6 सींस

    |

    शाहरूख खान कि पिछले मंगलवार को रिलीज फिल्म जब तक है जान ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। लोग रोमांटिक फिल्म को खासी पसंद कर रहे है केवल घरेलू सिनेमाघरों में ही नहीं बल्कि ओवरसीज मार्केट में भी जब तक है जान का दबदबा कायम है।जो खबर आ रही है उसके मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग विकेंड में 122.43 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म की सफलता कहने पर मजबूर करती है कि जाते-जाते भी यश चोपड़ा अपना कमाल दिखा गये जिनकी यह अंतिम कृति है।

    आईये आपको फिल्म के बारे में कुछ रोचक बाते बताते हैं। फिल्म एक आर्मी ऑफिसर की कहानी है जिसका नाम समर ( शाहरूख खान) है जो कि अकीरा की जान बचाता है जो कि डिस्कवरी चैनल की रिपोर्टर है। अकीरा का किरदार अनुष्का ने निभाया है जो कि समर से प्यार करने लगती है। वो इजहार ए मोहब्बत करने ही जा रही होती है कि उसके हाथ समर की डायरी लगती है जिसे कि वो पढ़ती है और शुरू होती है एक प्रेम कहानी जिसमें नजर आती है फिल्म की दूसरी अभिनेत्री कैटरीना कैफ जिसका नाम है मीरा।

    मीरा और समर एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे फिर ऐसा क्या हुआ कि समर और मीरा एक-दूसरे से मिल नहीं पाये और बाद में अकीरा का क्या हुआ।यही सब कुछ है फिल्म जब तक है जान में।

    आईये आपको फिल्म के 6 बेहतरीन सीन दिखाते हैं।

    शाहरूख की एंट्री

    शाहरूख की एंट्री

    फिल्म में शाहरूख का आगमन कुछ इस अंदाज में होता है। फौजी अंदाज में किंग खान का कोई जवाब नहीं। लोगों ने इस सीन पर सबसे ज्यादा सीटी बजायी।

    कैटरीना का हॉट अंदाज

    कैटरीना का हॉट अंदाज

    पहली बार पर्दे पर शाहरूख-कैटरीना ने साथ काम किया है फिल्म में दोनों के बीच में जबरदस्त कैमेस्ट्री देखी गयी। इश्क शावां बेहद मस्त गाना है।

    चर्च सीन

    चर्च सीन

    फिल्म जब तक है जान का यह सबसे महत्वपूर्ण दृश्य है जिसके बाद कहानी एक नया मोड़ लेती है। भगवान के प्रति आस्था एक लड़की की मुहब्बत पर भारी पड़ती है।

    पुल पर अनुष्का-शाहरूख

    पुल पर अनुष्का-शाहरूख

    फिल्म में अनुष्का का यह अंदाज लोगों को काफी लुभा रहा है। एक दिलेर पत्रकार के रूप में अनुष्का ने कमाल कर दिया है। किंग खान के साथ वो बेहद स्वीट लग रही है।

    शाहरूख ने कैट को प्रपोज किया

    शाहरूख ने कैट को प्रपोज किया

    यह फिल्म का वो सीन है जब शाहरूख, कैटरीना को शादी के लिए प्रपोज करते हैं।लाल साड़ी में कैटरीना हर किसी को मन भा रही है।

    यश चोपड़ा की याद में

    यश चोपड़ा की याद में

    फिल्म का अंत जब तक है जान के टाईटल सांग से हो रहा है। यह गाना यश जी के निधन के बाद फिल्माया गया जो कि दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इस गाने के लिए फिल्म के शूटिंग वाले हिस्सों को इस्तेमाल किया गया है।

    English summary
    Here are the best six scenes from Jab Tak Hai Jaan which are worth watching again and again.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X