For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ने राधे की सफलता के बाद परिवार के साथ मनाया ईद का जश्न, देखिए तस्वीरें

    |

    सलमान खान अपनी पूरी टीम के साथ राधे की सफलता का जश्न मना चुके हैं। और अब वो अपने परिवार के साथ ईद का जश्न मना रहे हैं। सलमान खान ने ईद का त्योहार अपने परिवार के साथ मनाया।

    सलमान खान का परिवार, उनके घर पर एक साथ ईद का त्योहार मनाने इकट्ठा हुआ और आते जाते उनकी तस्वीरें कैमरों पर कैद हुईं। इससे पहले, सलमान खान ने फैन्स के साथ राधे का जश्न मनाया।

    सलमान खान की राधे, पहले ही दिन भारत में सबसे ज़्यादा देखे जाने वाली फिल्म बन चुकी है। सलमान खान का मानना है कि ये फैन्स की तरफ से उनके लिए ईद का तोहफा है। सलमान ने फैन्स को इस प्यार के लिए धन्यवाद कहा। इसके बाद उन्होंने परिवार के साथ ईद का त्योहार मनाया।

    सोहेल खान पहुंचे

    सोहेल खान पहुंचे

    सोहेल खान परिवार के साथ ईद मनाने पहुंचे। मीडिया को उन्होंने ईद की मुबारकबाद दी लेकिन गाड़ी से नहीं उतरे। गाड़ी के अंदर से ही सोहेल ने मीडिया को तस्वीरें दी।

    Arpita Sharma बच्चों संग पहुंची Salman Khan के घर ईद मनाने ; Watch video | FilmiBeat
    बच्चों के साथ पहुंची

    बच्चों के साथ पहुंची

    सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा अपने दोनों बच्चों आयत और आहिल के साथ परिवार के ईद मिलन का हिस्सा बनने पहुंची।

    दिखाई दीं हेलेन

    दिखाई दीं हेलेन

    हाल ही में हेलेन की वहीदा रहमान और आशा पारेख के साथ छुट्टियों की फोटो वायरल हो रही थी। हेलेन भी गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दिखाई दीं।

    राधे की सफलता

    राधे की सफलता

    राधे की सफलता का जश्न मनाने के बाद सलमान खान पहली बार, मीडिया के सामने दिखाई दिए। उनकी फिल्म राधे ने पहले ही दिन सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

    करवा लिया वैक्सीनेेशन

    करवा लिया वैक्सीनेेशन

    सलमान खान ने इससे पहले दिन में अपनी वैक्सीन का दूसरा डोज़ लिया। साथ ही उन्होंने लोगों से भी वैक्सीन लगवाने की गुज़ारिश की।

    English summary
    Salman Khan celebrated Eid with a family get together post his second vaccine shot. Arpita Khan Sharma, Sohail Khan, Helen were spotted outside galaxy apartments.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X