For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pics: बॉलीवुड छोड़ने के बाद सना खान ने की सूरत के बिज़नेसमैन से शादी

    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने सूरत के एक बिज़नेसमैन अनस सैय्यद से शादी कर ली है। कल रात से ही सना खान की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही थीं और अब सना ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस बात का एलान कर दिया है। सना खान ने अपनी और अपने पति की शादी की पोशाक में एक तस्वीर शेयर की।

    सना ने तस्वीर के साथ ही लिखा - हमने एक दूसरे से अल्लाह के लिए प्यार किया। एक दूसरे से अल्लाह की खातिर निकाह पढ़ा। इस दुनिया में अल्लाह हमें एक साथ रखे। और हमें जन्नाह में वापस एक कर दे।

    सना खान ने साथ ही लिखा - अल्लाह की मर्ज़ी को आप कैसे ठुकरा सकते हैं। गौरतलब है कि सना खान ने कुछ महीनों पहले ही बॉलीवुड का रास्ता पूरी तरह छोड़ने का फैसला लिया था और फैन्स को अब तक के प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा था।

    वायरल तस्वीरें

    वायरल तस्वीरें

    सना खान की अपने पति के साथ शादी का केक काटती ये तस्वीर इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है।

    पति के साथ सना

    पति के साथ सना

    शादी के जोड़े में सना खान बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सना ने अपनी ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर जैसे ही शेयर की उन्हें ढेरों बधाईयां मिलना शुरू हो गईं।

    यूं पढ़ा निकाह

    यूं पढ़ा निकाह

    सना ने कुछ इस अवतार में निकाह पढ़ा। उन्हें शादी की बधाई देने वालों में सलमान यूसुफ खान, दिव्या अग्रवाल, अंकिता लोखंडे सहित टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के ढेरों सितारे शामिल थे।

    छोड़ दिया है बॉलीवुड

    छोड़ दिया है बॉलीवुड

    गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले ही सना खान ने बॉलीवुड छोड़ने का एलान किया था। वो दीन के रास्ते पर चलना चाहती थीं और समाज के लिए कुछ अलग करना चाहती थीं।

    मिला धोखा

    मिला धोखा

    मेलविन लूइस ने सना खान को धोखा दिया। सना खान के अलावा मेलविन किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे। सना ने कहा कि वो उस लड़की को जानती हैं लेकिन वो किसी का नाम सामने नहीं लाना चाहती हैं।

    डिप्रेशन की शिकार

    डिप्रेशन की शिकार

    मेलविन से धोखा मिलने के बाद सना खान काफी टूट चुकी थीं और वो लगातार खुद को जोड़े रखने की कोशिश कर रही थीं। सना ने ये भी शेयर किया कि वो डिप्रेशन की शिकार हुईं थीं

    शादी की बधाईयां

    शादी की बधाईयां

    अब सना खान ज़िंदगी में एक अध्याय की शुरूआत कर चुकी हैं और उम्मीद करते हैं कि वो अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में हमेशा खुश रहें। शादी की ढेर सारी बधाईयां।

    English summary
    Bigg Boss ex contestant Sana Khan marries a Surat based businessman after leaving Bollywood. See her wedding pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X