For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pic of the day: आलिया भट्ट ने यूं मिटाई प्रेगनेंसी वाली तलब, अपनी डाईट को भी कर दिया अलविदा

    |

    Recommended Video

    Alia Bhatt ने Pregnancy Cravings को पूरा करने के लिए गोलगप्पे और चाट को किया Enjoy, Share की Pics

    प्रेगनेंसी के समय अगर लोग Mood Swings से जूझते हैं तो Pregnancy Cravings से भी। आलिया भट्ट [Alia Bhatt] भी आजकल अपनी Pregnancy Cravings से परेशान हैं और रविवार के दिन तो उन्होंने अपनी डाईट वाला व्रत तोड़ ही दिया और जी भर कर खाई पानीपुरी - सेवपुरी। आलिया ने अपने Sunday Cheat की तस्वीर भी शेयर की।

    आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम Story पर दो तस्वीरें शेयर कीं। पहली एक पानी पुरी के साथ जिसके साथ आलिया ने कैप्शन लिखा - Power Of a Puri. वहीं दूसरी तस्वीर में सेव पुरी से भरी एक थाली थी। आलिया ने लिखा - शाहीन भट्ट के साथ चाट खाने वाला दिन।

    pic-of-the-day-alia-bhatt-cheats-her-diet-on-sunday-eats-what-every-pregnant-woman-loves-see-pic

    गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी करने के बाद जून में अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस कर दी थी। तब से उनके फैन्स और पूरा कपूर - भट्ट परिवार, कपूर जूनियर के आने का इंतज़ार कर रहा है। उनकी प्रेगनेंसी की काफी आलोचनाएं भी की गईं। कुछ ने कहा कि वो शादी से पहले प्रेगनेंट थीं, इसलिए जल्दी जल्दी में शादी हुई।

    वहीं कुछ का मानना था कि आलिया प्रेगनेंसी के दौरान काम नहीं करेंगी। हालांकि, आलिया ने साफ किया कि उनकी किसी भी फिल्म का शेड्यूल ना ही बदलेगा और ना ही पोस्टपोन होगा। हालांकि, माना जा रहा है कि डिलीवरी के बाद आलिया की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का शेड्यूल बदलेगा। करण जौहर चाहते हैं कि आलिया पूरी तरह से आराम करें। होने वाला पापा रणबीर कपूर ने साफ किया है कि वो और आलिया बारी बारी से अपनी फिल्में पूरी करेंगे और अपना पूरा समय बच्चे को देंगे।

    English summary
    Alia Bhatt decided to answer her pregnancy cravings on Sunday as she cheated on her diet and gorged on every pregnant woman's love. See pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X