For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PIC: ABCD 2 के सेट पर मिलिए वरूण के न्यू शरारती फ्रैंड pk से..

    |

    बदलापुर की सफलता के बाद वरूण धवन के पांव जैसे जमीन पर नहीं टिक रहे हैं। वरूण इस सफलता से काफी उत्साहित हैं और इसे वह लोगों के साथ शेयर भी कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए वरूण को न सिर्फ दर्शकों से बल्कि समीक्षकों से भी दिल खोल कर वाहवाही मिली। लिहाजा, वरूण सातवें आसमान पर हैं।

    बहरहाल, बदलापुर के बाद वरूण की अगली फिल्म एबीसीडी 2 आने वाली है। बदलापुर के बाद वरूण काफी बदल गए थे क्योंकि इस फिल्म के लिए वे कई महीनों तक अपने परिवार और दोस्तों से अलग रहे। लेकिन इसके बाद भी वरूण ने अपनी दूसरी फिल्म एबीसीडी की शूटिंग शुरू कर दी। वरूण कहते हैं कि डांस और एबीसीडी ने उन्हें बदलापुर से बाहर निकलने में मदद की है।

    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>Meet my new friends <a href="https://twitter.com/hashtag/abcd2?src=hash">#abcd2</a> <a href="http://t.co/EXmwAekpKe">pic.twitter.com/EXmwAekpKe</a></p>— Varun RAGHU dhawan (@Varun_dvn) <a href="https://twitter.com/Varun_dvn/status/569852725850034176">February 23, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    वहीं, आपको बता दें, एबीसीडी के सेट पर वरूण नए दोस्त भी बना रहे हैं। जी हां, एक बंदर जिसका नाम था पीके। वरूण ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, मिलिए मेरे नए दोस्तों से #abcd.. उसके बाद वरूण ने इंस्टाग्राम पर भी इस बंदर के साथ एक वीडियो शेयर किया। हम्मम.. लगता है वरूण धीरे धीरे फिर से पुराने वरूण धवन में तबदील हो रहे हैं। वैसे सही भी है, क्योंकि फैंस उनका पुराने अंदाज को काफी दिनों से मिस कर रहे हैं।

    आपको बता दें, वरूण रेमो डिसूजी के निर्देशन में बन रही फिल्म एबीसीडी 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर।

    English summary
    Posting an image on twitter of himself with his new friend named PK, Varun Dhawan tweeted, "Meet my new friends at abcd2".
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X