»   » शादी के पहले के जिस्मानी रिश्ते को सही मानती हैं शर्लिन

शादी के पहले के जिस्मानी रिश्ते को सही मानती हैं शर्लिन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक बार फिर से कामसूत्र गर्ल शर्लिन चोपड़ा ने सेक्स को लेकर बेहद ही अश्लील बयान दिया है। शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि शादी से पहले सेक्स बहुत जरूरी है इसके लिए किसी को हो-हल्ला नहीं मचाना चाहिए। शर्लिन ने लिव इन रिलेशन को भी पवित्र बताया औऱ कहा कि हर रिलेशनशिप की तरह लिवइन रिलेशन भी अपने आप एक बहुत बढ़िया रिलेशन हैं। इसलिए इसे लेकर लोगों के मन भी गलत धारणायें हैं।

हाल ही में एक अंग्रेजी अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में शर्लिन ने कहा है कि शादी से पहले सेक्स बहुत जरूरी है। आपको बता दें कि यह वही शर्लिन चोपड़ा है जिन्होंने कुछ महीने पहले एक मैंगजिन से बात करते हुए कहा कि सेक्स का मजा आप तब ही उठा सकते हैं जब आप, अपने पार्टनर से प्रेम करते हों। वरना बिना प्यार के सेक्स करना सिवाय वासना के और कुछ नहीं है।

शर्लिन ने दावा किया है कि वह ऐसे ही इंसान को ही अपनी लाइफ में पसंद करेंगी जो कि उनसे प्यार करता हो ना कि केवल शारीरिक मोह के चक्कर में उनके पास आये। कामसूत्र 3डी की लीड हिरोईन शर्लिन चोपड़ा को आज सेक्स के लिए प्यार जरूरी लगता है लेकिन एक वक्त ऐसा था कि शर्लिन पेड सेक्स किया करती थीं। उन्होंने एक -दो बार नहीं बल्कि कई बार पेड सेक्स किया था।

फिलहाल शर्लिन इन दिनों रूपेश पॉल की फिल्म कामासूत्र 3d के प्रमोशन में व्यस्त में हैं। फिल्म में उनके हीरो किंग मल्खान हैं। फिल्म हिंदी और अंग्रेजी दोनों में बनी है। फिल्म में शर्लिन के काफी न्यूड सींस है। फिल्म को लेकर शर्लिन काफी उत्साहित हैं। उन्हें लगता है कि उनकी यह एडल्ट फिल्म उन्हें लगता है कि उनकी यह एडल्ट फिल्म उनके लिए कामयाबी के नये रास्ते खोल देगी।

आगे की खबर स्लाइडों में

सेक्स पर बयान

सेक्स पर बयान

शर्लिन चोपड़ा के लिए कुछ युवाओं ने वनइंडिया से कहा कि शर्लिन के बारे में हमने जब भी पढ़ा तो यही जाना की उनकी बातें घूमफिर कर सेक्स पर आकर रूक जाती है।

सेक्स गुरू

सेक्स गुरू

दिल्ली की अनुष्का श्रीवास्तव ने वनइंडिया से कहा कि सच बताऊं तो मैं शर्लिन के बारे में पढ़ते-पढ़ते काफी कुछ सेक्स के बारे में जान गयीं। शर्लिन को तो सेक्स गुरू होना चाहिए।

बेतुके बयान

बेतुके बयान

दिल्ली के ही एक कॉलेज में पढ़ने वाले रविकुमार ने वनइंडिया से कहा कि जो भी हो शर्लिन चोपड़ा ने अपनी सेक्सी इमेज को सेक्स के जरिये ही भुनाया है। मीडिया में उन्हें इसी कारण जगह मिलती है इसलिए ही तो वह बार-बार सेक्स जैसे गंभीर विषय पर बेतुके बयान देती हैं।

सेक्स क्रातिंकारी

सेक्स क्रातिंकारी

प्लेब्वॉय मैगजिन के कवर पेज के लिए न्यूड होने वाली शर्लिन चोपड़ा खुद को सेक्स क्रातिंकारी भी कहती हैं।

पैसे कमा रही हैं

पैसे कमा रही हैं

दिल्ली के अजीत ने कहा कि शर्लिन चोपड़ा ने अपनी सेक्सी इमेज को सेक्स के जरिये ही भुनाया है, औऱ कुछ तो वह कर नहीं सकती हैं इसी के जरिये वह पैसे कमा रही हैं।

English summary
Physical relationship is very important before marriage but Without love, sex is meaningless, according to Kamasutra's Actress Sherlyn Chopra.
Please Wait while comments are loading...