»   » Phantom भारत-पाकिस्तान आतंकवाद की एक और तस्वीर

Phantom भारत-पाकिस्तान आतंकवाद की एक और तस्वीर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कबीर खान की फिल्म फैंटम भारत-पाकिस्तान में फैल रहे आतंकवाद पर आधारित है। फिल्म में कैटरीना कैफ और सैफ अली खान ने मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म के पहले ही पोस्टर में कैटरीना और सैफ अली खान की आखों पर बांधे गये झंडे से ही ये बात साफ हो जाती है कि ये फिल्म भारत-पाकिस्तान मुद्दे पर आधारित है।

Watch कटरीना- सैफ की एक्शन पैक्ड फैंटम

जाहिर है भारत और पाकिस्तान के बीच एक ही अहम मुद्दा है और वो है आतंकवाद। कबीर खान इससे पहले भी एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान में भी दोनों पड़ोसी देशों के बीच के रिश्तों के सुधारने के अपने मिशन के साथ नज़र आए थे।

आइये एक नज़र डालते हैं फैंटम के रिव्यू पर।

कहानी

कहानी

फैंटम फिल्म की कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच चल रही मुश्किलों पर आधारित है।

अभिनय

अभिनय

फैंटम फिल्म के ट्रेलर से ये जाहित हुआ कि कैटरीना कैफ के साथ काफी बेहतरी डांस किया है।

एक्शन

एक्शन

फैंटम में कैटरीना कैफ और सैफ अली खान ने बेहतरीन एक्शन सीन्स दिये हैं।

डायलॉग्स

डायलॉग्स

डायलॉग्स की बात की जाए तो ट्रेलर में जितने डायलॉग्स दिखाये गये हैं उन्हें देखकर यही लगता है कि फैंटम के डायलॉग्स फिल्म की थीम की ही तरह काफी संजीदा और हिट करने वाले होंगे।

लोकेशन

लोकेशन

फैंटम फिल्म की लोकेशन भी फिल्म की थीम की ही तरह काफी सोच समझकर चुनी गयी है। पाकिस्तान की सरजमीं के लिए जाहिर है कि वहां कै ही जैसी दिखने वाली लोकेशन पर ही शूटिंग की गयी हैी।

English summary

 Phantom, directed by Kabir Khan,trailer been released. Saif Ali Khan, Katrina Kaif starer Phantom movie revolves around terrorism and India Pakistan take on his problem.
Please Wait while comments are loading...