For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिलीज़ होने के छह घंटे बाद लीक हुआ रजनीकांत की पेट्टा का HD Print, धड़ल्ले से हो रहा है डाउनलोड

    |

    2.0 की अपार सफलता के बाद, रजनीकांत अपनी अगली फिल्म पेट्टा लेकर आए। रजनीकांत फैन्स के लिए ये पोंगल का तोहफा था। फिल्म आज ही तमिल में रिलीज़ हुई है और कल हिंदी में रिलीज़ होनी है। लेकिन रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों के बाद एक बार फिर से तमिल रॉकर्स पर पेट्टा का एचडी प्रिंट डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

    जी हां, रिलीज़ होने के चंद घंटों के बाद रजनीकांत और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी स्टारर पेट्टा लीक हो चुकी है और आनन फानन में फिल्म की टीम इसके खिलाफ एक्शन लेकर, सारे लिंक हटाने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि तमिल रॉकर्स वेबसाइट, हर नई फिल्म का एचडी प्रिंट उपलब्ध करा देता है।

    2.0 की रिलीज़ के समय, करीब 12 हज़ार वेबसाइट्स को इसलिए ब्लॉक किया गया था कि फिल्म को लीक के नुकसान से बचाया जा सके लेकिन इसके बावजूद, तमिल रॉकर्स ने फिल्म को लीक कर दिया। हालांकि इससे रजनीकांत की फिल्म को कोई असर नहीं पड़ा।

    वहीं हाल ही में सुपरस्टार यश की कन्नड़ फिल्म केजीएफ भी तमिलरॉकर्स पर लीक हुई थी लेकिन उसका भी ज़्यादा असर फिल्म पर नहीं पड़ा और फिल्म ने अच्छी कमाई की। कुल मिलाकर देखा जाए तो दर्शक भी पाईरेसी के खिलाफ सतर्क हो रहे हैं। लेकिन फिल्में लीक होेने का सिलसिला बंद नहीं हो पा रहा है।

    गौरतलब है कि कई फिल्में हैं जिन्हें लीक ने परेशान किया -

    टॉयलेट एक प्रेम कथा

    टॉयलेट एक प्रेम कथा

    रेमो डीसूज़ा ने बताया कि उनके पास पूरी टॉयलेट एक प्रेम कथा एक पेन ड्राइव में थी जो फिल्म की एसोसिएड डायरेक्टर कहीं पर भूल गई थी। ये पेन ड्राइव रेमो के जिम ट्रेनर को मिली थी और रेमो इसे देखकर चौंक गए थे।

    उड़ता पंजाब

    उड़ता पंजाब

    बॉलीवुड के इतिहास का ये सबसे बड़ा लीक था। क्योंंकि फिल्म सेंंसर बोर्ड के साथ बिना कट के रिलीज़ करने का झगड़ा कर रही थी और इसी दौरान, फिल्म लीक हो गई वो भी सेंसर बोर्ड को दी गई कॉपी। इससे फिल्म को भारी नुकसान हुआ था।

    मांझी द माउंटेन मैन

    मांझी द माउंटेन मैन

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की ये फिल्म रिलीज़ से पहले ही लीक हो चुकी थी। वो भी हफ्ता भर पहले। लोगों ने फिल्म भर भर कर डाउनलोड की थी जिसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पड़ा था।

    मोहल्ला अस्सी

    मोहल्ला अस्सी

    सनी देओल की ये फिल्म भी इंटरनेट पर लीक हो गई। इसके पहले फिल्म का ट्रेलर भी लीक हो गया था। लोगों ने फिल्म डाउनलोड करके दो साल पहले ही देख ली थी।

    ब्योमकेश बख्शी

    ब्योमकेश बख्शी

    फिल्म का पूरा क्लाईमैक्स लीक हो गया था जिसके बाद आनन फानन में यशराज फिल्म्स को फिल्म का प्रेस शो पहले करवाना पड़ा और मीडिया को ब्रीफ करना पड़ा।

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे

    राधिका आप्टे की एक इंटरनेशनल फिल्म का बहुत ही संवेदनशील सीन बहुत ही गलत तरीके से लीक किया गया था जिसमें वो न्यूड थीं!

    राज़ 4 हो गई थी लीक

    राज़ 4 हो गई थी लीक

    इमरान हाशमी भी इंटरनेट लीक का शिकार हुए थे। उनकी फिल्म राज़ रीबूट 16 सितंबर को रिलीज़ होनी थी लेकिन उससे पहले ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी थी और धड़ाधड़ डाउनलोड हो रही थी। इमरान हाशमी ने फैन्स से गुज़ारिश की, कि पूरी फिल्म थियेटर में जाकर देखें और पाईरेसी को बढ़ावा ना दें।

    English summary
    Rajnikanth and Nawazuddin Siddiqui starrer Petta has released today in Tamil and the film has already been leaked on Tamil Rockers website.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X