»   » दीपिका पादुकोण को कौन गोद लेना चाहता है!

दीपिका पादुकोण को कौन गोद लेना चाहता है!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[गपशप] फिल्म 'पीकू' की सफलता को लेकर निर्देशक शूजीत सरकार के साथ साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और इरफान खान भी बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में खासकर दीपिका के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है, जो कि एक स्वतंत्र लड़की की है।

deepika padukone

फिल्म में दीपिका के किरदार को कई शेड्स दिए गए हैं। दीपिका को आप एक बेटी, एक आजाद ख्यालों की औरत, करियर को लेकर गंभीर, एक घरेलू लड़की और एक छोटी सी बच्ची के रूप में देखेंगे। लिहाजा, दीपिका को अपने इस किरदार के काफी तारीफ मिल रही है।


5 कारण: भूल होगी 'पीकू' न देखना


लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के बाद कई दर्शक ऐसे भी हैं जो दीपिका को गोद लेना चाहते हैं। जी हां, यह बात खुद दीपिका ने शेयर की है कि 'पीकू' देखने के बाद लोग उन्हें गोद लेना चाह रहे हैं और यह उनके लिए सबसे बड़ी सराहना है।


'पीकू' एक पिता-पुत्री के रिश्ते की कहानी है, जिसमें अमिताभ बच्चन ने दीपिका के 70 वर्षीय बूढ़े पिता की भूमिका निभाई है। उनका रिश्ता आम पिता-पुत्री की तरह है, जहां तमाम कहा- सुनी के बावजूद रिश्ते में एक मजबूती है।


विशेष नोट- बॉलीवुड की और भी रोचक खबरें सीधे मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

English summary
Deepika Padukone says, the most heartening has been the response from people who expressed a wish to "adopt" me after Piku.
Please Wait while comments are loading...