For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रियंका चोपड़ा को लोग चिढ़ाते थे 'प्लास्टिक चोपड़ा', अभिनेत्री ने खोला सबसे बड़ा राज!

    |

    प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसा बयान दिया है जो कि खबरों का हिस्सा है। सभी जानते हैं को वो अपनी बातें काफी बेबाकी से कहती हैं। उन्होने उस घटना का जिक्र किया जब उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था कि लोग उनको प्लास्टिक चोपड़ा कहने लगे थे। जी हां, हाल ही में अपने नाक के काम के गलत होने और इसने अपने लुक को कैसे बदल दिया, इस बारे में बात की।

    सर्कस के सेट से रणवीर सिंह ने पोस्ट कर दी तस्वीर, जॉनी लीवर समेत सभी सितारे आए नजर!सर्कस के सेट से रणवीर सिंह ने पोस्ट कर दी तस्वीर, जॉनी लीवर समेत सभी सितारे आए नजर!

    अपनी आत्मकथा 'अनफिनिश्ड' संस्मरण में, प्रियंका ने कहा, "मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही थी। यह एक ऐसी समस्या है जिसे अस्थमा से पीड़ित कोई व्यक्ति अनदेखा नहीं कर सकता।

    मैंने एक पारिवारिक मित्र द्वारा एक डॉक्टर को देखा, जिसने मेरी नाक गुहा में एक पॉलीप की खोज की, जिसे शल्य चिकित्सा द्वारा हटाने की आवश्यकता होगी।"

    यह भी खुलासा किया

    यह भी खुलासा किया

    उसने यह भी खुलासा किया कि डॉक्टरों ने गलती से उसकी नाक के पुल को काट दिया। उन्होंने कहा, "जब पट्टियों को हटाने का समय आया और मेरी नाक की स्थिति सामने आई, तो माँ और मैं डर गए। मेरी असली नाक चली गई थी। मेरा चेहरा बिल्कुल अलग लग रहा था। मैं अब मैं नहीं था।"

    प्लास्टिक चोपड़ा

    प्लास्टिक चोपड़ा

    उन्होने कहा "मैंने नहीं सोचा था कि मेरा आत्म-सम्मान या मेरा सम्मान कभी भी आघात से उबर पाएगा। आइए इसे अभी कॉल करें। मुझे याद है कि मेरी सर्जरी के बाद मीडिया ने मुझे 'प्लास्टिक चोपड़ा' उपनाम दिया था।''

    ठीक करने की भी बात कही

    ठीक करने की भी बात कही

    उन्होंने सही सर्जरी के साथ अपनी नाक को ठीक करने की भी बात कही। हालांकि इस वक्त प्रियंका चोपड़ा काफी चर्चा में रहती हैं और ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में भी उनका एक अलग नाम है।

    शानदार प्रोजेक्ट्स

    शानदार प्रोजेक्ट्स

    इस वक्त भी वो कई शानदार प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और आने वाले समय में उनकी फिल्म लोगों के दिलों पर राज करने वाली हैं।

    निक जोनस

    निक जोनस

    प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर धमाका करतीं हैं और अपने फैंस के लिए तस्वीरें पोस्ट करतीं रहतीं हैं।

    English summary
    People used to tease Priyanka Chopra as 'Plastic Chopra', the actress revealed the biggest secret! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X