»   » मैं झांसी की रानी जैसी साहसी..मुझे आमिर खान ने सर्पोट किया है - राखी सावंत

मैं झांसी की रानी जैसी साहसी..मुझे आमिर खान ने सर्पोट किया है - राखी सावंत

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

राखी सावंत हमेशा अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाती हैं। वो जो बोलती हैं बिंदास और बिना किसी डर के बोलती हैं। इस बार भी उन्होने महर्षि वाल्मिकी कंट्रोवर्सी मामले में उन्होंने प्रेस मीट रखी और खुलकर अपनी एक बात रखी। आपको बता दें कि राखी सावंत ने मीका सिंह की तुलना महर्षि वाल्मिकी से की थी जिस वजह से वाल्मिकी समुदाय ने उनपर केस किया था।

इसी का अरेस्ट वारंट लेकर जब पुलिस पुहंची तो राखी सावंत पते पर नहीं पाई गई। इसी मामले में राखी सावंत ने प्रेस मीट रख अपना पक्ष क्लियर कर दिया और सारे सवालों के जवाब भी दीं। 

[PICS: शाहरूख खान के साथ IPL के 'रॉकस्टार' अबराम.. सुपर क्यूट]

राखी सावंत ने यहां तक कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है और लोग उनके करियर को खत्म करना चाहते हैं इसलिए इस तरह के विवादों में उन्हें फँसाते हैं। आगे की स्लाइड्स में पढ़िए क्या कहा राखी सावंत ने। 

मैं झांसी की रानी

मैं झांसी की रानी

राखी सावंत ने कहा कि मैं झांसी की रानी जैसी बहादुर हूं और मुझे किसी से डर नहीं लगता।

मैं हिंदुस्तान की बेटी हूं और हिंदुस्तान में ही हूं

मैं हिंदुस्तान की बेटी हूं और हिंदुस्तान में ही हूं

राखी सावंत ने कहा कि "मैं जानना चाहती हूं कि मुझे पुलिस क्यों खोज रही थी और मैं कहां गई? मैं हिंदुस्तान की बेटी हूं और हिंदुस्तान में ही हूं। मैं मुंबई में शूटिंग कर रही थी और मैं कहीं नहीं गई। मैंने 2016 में जो बोला उसका वांरट अब इश्यू क्यों हुआ"

मुझे टीवी से पता चला कि अरेस्ट हो गई

मुझे टीवी से पता चला कि अरेस्ट हो गई

राखी सावंत ने ये भी कहा कि 'मुझसे पुलिस मिलने नहीं आई थी और ना तो मुझे कोई वारंट दिया गया। मुझे कुछ भी नहीं मिला तो क्या सपना आएगा। मैंने टीवी में देखा कि मैं गिरफ्तार हो गई।मुझे कुछ पता नहीं था। मैं ओशिवारा पुलिस स्टेशन गई क्योंकि मुझे लगा कि अगर मेरे उपर कोई केस हुआ है तो मुझे मिलना चाहिए।

I knew nothing. I went to Oshiwara police station. This is under the law that if you doubt that there's a case against you, you approach the police. So, I went and surrendered. Even they don't have any summon."

मुझे बेवजह घसीटा जा रहा है

मुझे बेवजह घसीटा जा रहा है

"मुझे बेवजह प्रताड़ित किया जा रहा है । मैंने किसी वाल्मिकी कम्यूनिटी को दुख नहीं पहुंचाया है। कुछ वकीलों का ग्रुप है जो मुझे कोर्ट में घसीट रहा है। मैं तो सिर्फ अपने दोस्त मीका सिंह के बारे में बोलना चाहती थी कि वो बदल गया है। "

प्रधानमंत्री मोदी से सवाल

प्रधानमंत्री मोदी से सवाल

उन्होंने प्रेस मीट में ये भी कहा कि "मैं मोदीजी से सवाल करना चाहती हूं कि हो क्या रहा है। मुझे लगता है कि अगर मैं छींक भी दूंगी तो मेरे उपर केस हो जाएगा। अगर मुझे पता होता कि मेरे उपर केस होगा तो मैं वकील कर लेती। मैं फ्रशटेट हो गई हूं। लोग मुझसे पूछते हैं कि तुम जेली नहीं गई। मैं सरकार से पूछना चाहती हूं कि भारत की जनता के साथ हो क्या रहा है। "

I want to ask Modi ji that what is happening with your citizens? You are in power and some people are taking advantage. I want to request Modi ji and Amit Shah ji that I am being harassed, please see this. I have always supported BJP so please you support me."

बोलना क्यों बंद करूं

बोलना क्यों बंद करूं

जब राकी सावंत से पूछा गया कि क्या उन्हें कम बोलना चाहिए तो राखी ने जबाव दिया, 'क्यों? मुझे यह क्यों करना चाहिए? तब फिर लोकतंत्र में रहने का क्या मतलब है? क्या हमें बोलने की आजादी नहीं है?'

आमिर खान और अनुपम खेर का सर्पोट

आमिर खान और अनुपम खेर का सर्पोट

अलावा उन्होंने आमिर खान और अनुपम खेर से मिले सपोर्ट का भी दावा किया है।

मीका ने नहीं कहा कुछ भी

मीका ने नहीं कहा कुछ भी

साथ ही राखी सावंत ने ये भी कहा कि मैं दुखी हूं कि मीका ने मेरे लिए एक भी शब्द नहीं कहा।'

English summary
People are forcibly dragging me in bad light to ruin my career says Rakhi Sawant.
Please Wait while comments are loading...