For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्ट्रेस पायल फिर फंसी विवाद में, फैसला करेगा कोर्ट

    |

    बॉलीवुड की एक्ट्रेस पायल रोहतगी को अच्छी तरह से पता है कि उन्हें किस तरह से खबरों में बना रहना है। दरअसल इसबार वो टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी के साथ चल रही अनबन के चलते खबरों में आ चुकी हैं। इतना ही नहीं मुनीषा ने तो पायल के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज कर दी है।

    दरअसल पायल ने मुनीषा के बारे में एक ट्वीट पोस्ट किया था, जिसमें उनके बारे में खराब लैंग्वेज यूज की गई थी। इसी से खफा होकर मुनीषा ने पायल के खिलाफ एफआईआर कराई है।

    इस बारे में मुनीषा का कहना है कि पायल ने पब्लिक प्लेटफॉर्म पर मेरी इमेज खराब करने की कोशिश की, उन्होंने मेरे खिलाफ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया। यह एक क्रिमिनल ऑफेंसिव केस है। मुझे लगता है कि पायल को किसी सायकायट्रिस्ट की जरूरत है।'

    पायल इन दिनों एक रिऐलिटी शो में बिजी हैं और इन दोनों का पंगा इसी शो के दौरान ही हुआ। जब पायल को इस कंप्लेन के बारे में पता चला, तो वह बेहद घबरा गई हैं। उन्होंने प्रॉडक्शन हाउस से कहा कि वह शो का फिनाले तभी करेंगी, जबकि मुनीषा अपनी कंप्लेन वापस लेंगी। फिर पायल ने उनसे ट्विटर पर ही मांफी भी मांग ली लेकिन इसके बाद भी मूनीषा का गुस्सा शांत नहीं हुआ।

    अब मुनीषा ने पायल से कोर्ट में ही निपटने को कहा है। देखते हैं कि इनकी ये ट्विटर वार और कहा तक जाती है।

    English summary
    Payal Rohatgi has got into yet another controversy. This time she has stuck in legal trouble after making a comments about tarot card reader Munisha Khatwani.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X