For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना कैफ की 3 बी ग्रेड फोटो दिखाकर पायल रोहतगी ने साधा निशाना- सलमान की मदद से पहले

    By Filmibeat Desk
    |

    पायल रोहतगी हमेशा से अपने बेबाक बयान को लेकर चर्चा में रही हैं। पायल रोहतगी कई दफा सलमान खान को भी लेकर अपना पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। एक बार फिर से पायल रोहतगी ने कैटरीना कैफ को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। जहां पर कैटरीना कैफ की पहली डेब्यू फिल्म बूम के बोल्ड सीन की भी तस्वीरें पायल रोहतगी ने शेयर की है।

    बता दें कि कैटरीना कैफ ने सलमान खान से दोस्ती कर अपने करियर को चढ़ाव पर लाया है। बतौर एक्ट्रेस भी कैटरीना कैफ ने खुद को साबित किया है। लेकिन कहीं ना कहीं डेब्यू फिल्म बूम में गुलशन ग्रोवर के साथ बोल्ड सीन करना कैटरीना कैफ के करियर में आज भी याद किया जाता है।

    इसी का जिक्र एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी किया है। कैटरीना कैफ इन दिनों सलमान खान के साथ करोड़ों के बजट में बन रही फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रही हैं।

    पायल रोहतगी ने शेयर की कैटरीना कैफ की तस्वीर

    पायल रोहतगी ने शेयर की कैटरीना कैफ की तस्वीर

    फिलहाल बढ़ते हैं , पायल रोहतगी की तरफ। पायरल रोहतगी ने कैटरीना कैफ की डेब्यू फिल्म बूम की एक नहीं बल्कि 3 तस्वीरें शेयर की हैं। इन सभी तस्वीरों कैटरीना कैफ काफी बोल्ड और हॅाट नजर आ रही हैं। कैटरीना कैफ का ये अंदाज बूम फिल्म के बाद कभी नहीं देखा गया। कैटरीना कैफ ने अपनी डेब्यू फिल्म बूम में ही सारी हदें पार कर दी थीं। इसके बाद कैटरीना कैफ का ये अंदाज कभी देखने को नहीं मिला। इस पोस्ट में कैटरीना कैफ की वो फोटो भी है जब वो गुलशन ग्रोवर के साथ रोमांस करती हुई दिख रही हैं।

    बी ग्रेड फिल्म कैटरीना कैफ

    बी ग्रेड फिल्म कैटरीना कैफ

    पायल रोहतगी ने इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि हर किसी की एक शुरुआत होती है।सलमान खान की हीरोइन की भी। हालांकि पोर्न के समय में बी ग्रेड अधिक स्कैंडलस नहीं रह गया है। सलमान की मदद के पहले वाली कैटरीना। हालांकि उनका ये पास्ट है। जो खत्म हो चुका है। लेकिन इसे ट्रोल्स के लिए शेयर करना था। गौरतलब है कि सलमान खान के शो बिग बॅास 8 का भी हिस्सा रह चुकी हैं पायल रोहतगी।

    कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर

    कैटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर

    पायल रोहतगी को कंट्रोवर्शियल वीडियो और ट्टीट के लिए जाना जाता है। इतना ही नहीं पायल रोहतगी को उनके पोस्ट के लिए गिरफ्तार भी किया जा चुका है। साल 2019 में पायल रोहतगी ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू पर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसके बाद एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया था।

    English summary
    Payal rohatgi targetd heroine of Salman khan tiger 3 Katrina Kaif share hot photo
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X