For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेरा पति PORN शूट करे या फिर मैं फिल्मों में Masturbation सीन करूं, तभी बात बन पाएगी

    |

    हाल ही में केरल जब बाढ़ से जूझ रहा था तो बॉलीवुड एक साथ इस मुश्किल से लड़ने की कोशिश कर रहा था। लेकिन इस बीच पायल रोहतगी ने ट्वीट किया कि कहना नहीं चाहिए लेकिन केरल को सज़ा मिल रही है गोमांस खाने की। लोगों ने पायल रोहतगी को जमकर लताड़ा।और उन्हें इतनी असंवेदनशील बात कहने पर उनकी क्लास भी लगाई।

    अब पायल ने सोचा कि उन लोगों को जवाब दिया जाए। लेकिन जवाब देने के लिए पायल ने अपने साथ काफी लोगों को घसीटा। इन लोगो में ज़्यादातर बॉलीवुड हीरोइनें शामिल थीं। और स्वरा भास्कर ने पायल की बात को हल्के में नहीं लिया। उन्होंने तुरंत पायल को जवाब दिया कि जल्दी तुम्हारी सेहत सुधर जाए।

    पायल ने अपने ट्वीट में लिखा था - तो क्या हुआ कि मैं फ्लॉप एक्ट्रेस हूं, क्या मैं अपने विचार भी नहीं रख सकती। या फिर अपने विचार रखने के लिए मुझे किसी फिल्म में MAsturbate करना पड़ेगा, या फिर देवस्थान में रेप वाले कागज़ पकड़ने पड़ेंगे या फिर मेरा पति पॉर्न फिल्में बनाता हो। सारे पागल हो। या फिर मैं कास्टिंग काउच में शामिल हो जाऊं या फिर अपने मां बाप ही बदल दूं।

    हालांकि पायल की अंग्रेज़ी और उनकी बातों में कोई ओर छोर नहीं था लेकिन फिर भी स्वरा ने उनको जवाब तो दे ही दिया है। अब जिन्हें पायल रोहतगी याद ना हों, उन्हें याद दिला दें कि बिग बॉस के एक सीज़न में पायल रोहतगी राहुल महाजन की अटेंशन के लिए लड़ती दिखाई दीं। बाकी तो बातें छोड़ ही दीजिए।

    English summary
    Payal Rohatgi recently tweeted a distasteful tweet about Kerala floods stating that God punished them for eating beef. After getting trolled for her flop career Payal hit back stating even if I am flop I have the right to speak or should I masturbate to have an opinion registered. In turn, Payal again has been answered by Swara Bhaskar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X