For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एक्ट्रेस पायल रोहतगी गिरफ्तार, शशि थरूर ने धोया - बेवकूफों को भी बोलने का हक है, जेल में मत डालो

    |

    एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने पंडित जवाहर लाल नेहरू के पिता और पत्नी - मोती लाल नेहरू और कमला नेहरू पर एक आपत्तिजनक वीडियो बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है।

    ये बात खुद पायल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कंफर्म की और लिखा कि मुझे मोती लाल नेहरू पर एक वीडियो बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है। ये वीडियो मैंने गूगल इंडिया से मिली जानकारी से बनाया था। अभिव्यक्ति की आज़ादी जैसी बातें मज़ाक है।

    अब कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट करके लिखा है कि पायल रोहतगी को गिरफ्तार नहीं करना चाहिए क्योंकि भले ही बेवकूफ आदमी भी कोई बात बोले पर उसे बेवकूफी भरी बातें बोलने का अधिकार है।

    payal-rohatgi-arrested-for-making-objectionable-video-on-nehru-s-wife-shahi-tharoor-trolls-her

    शशि थरूर ने अपनी ट्वीट में पायल को प्यार से धोया और लिखा कि पायल रोहतगी को जेल से रिहा कर देना चाहिए क्योंकि एक बेवकूफ आदमी की भी अभिव्यक्ति की आज़ादी छीनना गलत है। उन्हें बिना पुलिस की रोकटोक के बेवकूफी भरी बातें कहने की आज़ादी होनी चाहिए।

    वैसे अरेस्ट के बाद से ट्विटर पर #IStandWithPayalRohatgi ट्रेंड कर रहा है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब पायल किसी कंट्रोवर्सी में फंसी हों -

    नेहरू परिवार पर निशाना

    नेहरू परिवार पर निशाना

    पायल रोहतगी ने पहले भी नेहरू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा था कि चूंकि इंदिरा गांधी के पति फिरोज़ गांधी मुस्लिम और पारसी थे इसलिए कांग्रेस ने कभी ट्रिपल तलाक बिल पास नहीं होने दिया।

    मुस्लिमों से दिक्कत

    मुस्लिमों से दिक्कत

    पायल रोहतगी को मुस्लिमों से काफी दिक्कत है और ये बात उन्होंने अकसर अपने ट्वीट्स में साफ की हैं। एक बार उनकी ये हिंदू मुस्लिम बहस गौहर खान तक भी पहुंची और पायल ने बेवकूफी भरे जवाब दिए।

    कश्मीर को खाली करो

    कश्मीर को खाली करो

    पायल की सलाह थी कि कश्मीरी मुस्लिमों को कश्मीर खाली कर देना चाहिए। और सरकार को इसे केवल सेना का एरिया घोषित कर देना चाहिए। पहले कश्मीरी पंडितों को निकाला था और अब कश्मीरी मुस्लिमों को निकाले का वक्त है।

    गौहर खान ने दिया था जवाब

    गौहर खान ने दिया था जवाब

    इस बात पर गौहर खान ने जवाब देते हुए लिखा था कि ऐसा वो औरत कह रही है जो ऐसी बिल्डिंग में रहती है जहां 90 प्रतिशत मुस्लिम बाकी लोगों के साथ सौहार्द्र के साथ रहते हैं। अच्छा है कि वहां के मुस्लिम तुम्हारे जैसी महिला को झेलते हैं।

    किया भरपूर अटैक

    किया भरपूर अटैक

    बस एक भड़की हुई पायल का कहना था - एक मुस्लिम आंटी जो बिग बॉस में महिला कार्ड खेल खेल कर जीत गई, और हिंदू लड़के के साथ असफल रिश्ते में रही, वो बोलने आई है। वैसे तुम हिजाब में वर्कआउट करती हो क्या? मेरे बिल्डिंग की औरतें तो करती हैं।

    बिग बॉस के खलिहर

    बिग बॉस के खलिहर

    इस साल के बिग बॉस प्रतिभागियों के बारे में पायल का कहना था कि किसी के पास कोई काम नहीं है इसलिए सब बिग बॉस करने पहुंच। जब मैंने बिग बॉस किया था तो मेरे पास भी कोई काम नहीं था।

     बेवकूफी भरे ट्वीट

    बेवकूफी भरे ट्वीट

    2018 में जब केरल बाढ़ से जूझ रहा था तो बॉलीवुड एक साथ इस मुश्किल से लड़ने की कोशिश कर रहा था। लेकिन इस बीच पायल रोहतगी ने ट्वीट किया कि कहना नहीं चाहिए लेकिन केरल को सज़ा मिल रही है गोमांस खाने की। लोगों ने पायल रोहतगी को जमकर लताड़ा।और उन्हें इतनी असंवेदनशील बात कहने पर उनकी क्लास भी लगाई।

     एक और बेवकूफी

    एक और बेवकूफी

    पायल ने पहले ट्वीट किया था - केरल में गौ हत्या बैन नहीं है। लेकिन केरल की जनता और नेता देख ले कि हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नतीजा क्या होता है। तुम खुले में कांड करोगे तो भगवान भी खुले में सज़ा देगा। पायल की इस ट्वीट पर लोगों ने उन्हें इतना लताड़ा कि पायल तुरंत अपनी बात को और समझाने में लग गईं।

     कुछ भी अनाप शनाप

    कुछ भी अनाप शनाप

    पायल ने अपने ट्वीट में लिखा था - तो क्या हुआ कि मैं फ्लॉप एक्ट्रेस हूं, क्या मैं अपने विचार भी नहीं रख सकती। या फिर अपने विचार रखने के लिए मुझे किसी फिल्म में MAsturbate करना पड़ेगा, या फिर देवस्थान में रेप वाले कागज़ पकड़ने पड़ेंगे या फिर मेरा पति पॉर्न फिल्में बनाता हो। सारे पागल हो। या फिर मैं कास्टिंग काउच में शामिल हो जाऊं या फिर अपने मां बाप ही बदल दूं।

    पहले भी हो चुकी है शिकायत

    पहले भी हो चुकी है शिकायत

    पायल के खिलाफ इस साल जुलाई में ओशीवारा स्टेशन में शिकायत दर्ज हो चुकी है। उन्होंने ज़ायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर इतना घटिया कंटेंट बनाया था जिसे इंस्टाग्राम से हटा दिया गया और उन पर दो धर्मों को एक दूसरे के खिलाफ उकसाने का आरोप लगा था।

    English summary
    Payal Rohatgi has been narrested for making an objectionable video on Jawahar Lal Nehru’s father Moti Lal Nehru and wife Kamla Nehru.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X