For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'छत से लटकी मिली मेरी बॉडी तो इसे सुसाइड मत समझना' -अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली पायल घोष

    |

    निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का केस दर्ज करवाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने एक बार फिर चौंकाने वाला ट्वीट किया है। एक्ट्रेस ने हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि, मैंने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें मैंने अनुराग कश्यप से जुड़ी उस घटना को विस्तार से बताया था लेकिन जाने माने न्यूज पोर्टल को फिल्ममेकर से परमिशन लेनी पड़ी थी। भारत, अगर मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखिएगा कि ये एक सुसाइड नहीं है। इसके अलावा पायल ने मीटू हैशटैग का इस्तेमाल किया।

    बड़ी खबर: NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत को ड्रग्स केस में भेजा समन

    Payal Ghosh ने जताई हत्या की आशंका, कहा- एक दिन फंदे से लटकी मिलूं तो...|FilmiBeat

    बता दें पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। मंगलवार को पायल ने रेप का मामला दर्ज करवाया है। अपने वकील संग एक्ट्रेस पुलिस स्टेशन पहुंची और लिखित में शिकायत दर्ज करवा कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं अनुराग कश्यप ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया था। उन्होंने कई ट्वीट्स करके इन आरोपों को बेबुनियाद बताया था। इस मामले पर अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी आरती बजाज ने कहा था कि आजतक का ये सबसे बकवास स्टंट था।

    अनुराग कश्यप के समर्थन में

    अनुराग कश्यप के समर्थन में

    अनुराग कश्यप के समर्थन में अब तक तापसी पन्नू, सुरवीन चावला से लेकर राधिका आप्टे जैसी कई एक्ट्रेस आईं। राधिका ने तो ये भी कहा कि अनुराग ने हमेशा उन्हें सुरक्षित महसूस करवाया है। वहीं अनुराग की पूर्व पत्नी कल्कि ने कहा था कि कश्यप वह शख्स हैं जो महिलाओं के लिए हमेशा सबसे आगे खड़े रहे हैं।

    अनुराग दोषी पाए गए तो सारे संबंध तोड़ दूंगी

    अनुराग दोषी पाए गए तो सारे संबंध तोड़ दूंगी

    अनुराग कश्यप को लेकर तापसी पन्नू लगातार मुखर होकर सपोर्ट कर रही हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर अनुराग कश्यप दोषी पाए गए तो वह उनसे सारे संबंध तोड़ देंगी।

    तंज

    तंज

    सिंगर सोना मोहपात्रा ने हाल में ही ट्वीट कर पायल घोष को लेकर कहा कि ये उनका अधिकार है कि वह अपनी बात रखें, इसे हक में मैं उनके साथ हूं।

    सब जानते हैं कि अनुराग कश्यप कैसा है

    सब जानते हैं कि अनुराग कश्यप कैसा है

    पायल घोष ने फिल्मीबीट से बात करते हुए कहा था कि इंडस्ट्री में सभी जानते हैं कि अनुराग कश्यप कैसा है। लेकिन सभी फायदे के चलते चुप हैं।

    English summary
    Payal Ghosh who filed FIR against Anurag Kashyap says If Found Hanging, It's Not Suicide
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X