For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुराग कश्यप पर लगाए दुष्कर्म के आरोप- अब महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलेंगी पायल घोष

    |

    बीते दिनों अभिनेत्री पायल घोष ने निर्माता- निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ दुष्कर्म, गलत इरादे से रोकने और महिला का अपमान करने का आरोप लगाया है। इस मामले में अब पायल घोष महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगी। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर पर दी है।

    पायल ने सोमवार (28 सितंबर) को RPI नेता रामदास अठावले से भी मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद दोनों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। जहां पायल ने कहा था- मैंने अपने करियर को दांव पर लगाया है। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ नहीं होना चाहिए।

    केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने अनुराग कश्यप की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने कहा कि पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो हम प्रदर्शन करेंगे। मैं इस पूरे मामले में गृह मंत्री अमित शाह को भी चिट्ठी लिखूंगा। मेरी पार्टी पायल घोष का पूरी तरह से समर्थन करती है।

    पायल ने अनुराग कश्यप के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा थाने में केस भी दर्ज कराया है। लेकिन पुलिस की तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई ना किए जाने से पायल घोष नाराज हैं।

    गौरतलब है कि, पायल घोष ने दावा किया है कि कश्यप ने साल 2014 में उनके साथ जबरदस्ती की थी। उन्होंने आरोप लगाया है कि अनुराग कश्यप ने उनके सामने कपड़े उतारे थे और उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। वहीं, अनुराग खुद पर लगे सभी आरोपों को खारिज कर चुके हैं। साथ ही उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों का भी साथ मिल रहा है।

    रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका को NCB का चैलेंज- 'सबूतों के साथ हो सकती है छेड़छाड़'

    English summary
    Payal Ghosh to meet Maharashtra Governor Bhagat Singh Koshyari to discuss details on Anurag Kashyap sexual assault case.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X