For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'हिंदू और मुस्लिम दोनों देखेंगे Pathaan'- इस दिग्गज ने दे डाला बहुत बड़ा बयान!

    |

    शाहरुख खान की फिल्म पठान का दमदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था और इसके बाद फैंस काफी खुश हुए थे। कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाली है। हालांकि फिल्म का पहला गीत बेशरम रंग रिलीज होने पर विवादों का हिस्सा रहा है और इसके कारण फिल्म को लेकर भी कई लोगों की तरफ से बायकॉट की मांग की गई थी। कुछ संगठनों का कहना था कि दीपिका पादुकोण की भगवा बिकनी ने धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

    इसके बाद काफी बवाल हुआ था और लोगों ने भगवा बिकनी वाले सीन को हटाने की मांग की थी। हालांकि अब दिग्गज फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और बांद्रा में जी7 मल्टीप्लेक्स के मालिक मनोज देसाई ने पठान को लेकर कुछ ऐसा कहा है जो कि खबरों का हिस्सा है।

    'एक था टाइगर' से 'मिशन मजनू' की तुलना होने पर क्या बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा? चर्चा में है बयान!'एक था टाइगर' से 'मिशन मजनू' की तुलना होने पर क्या बोले सिद्धार्थ मल्होत्रा? चर्चा में है बयान!

    उन्होने बॉयकॉट पठान ट्रेंड को सिरे से खारिज करते हुए खुलासा किया है कि, 'ये कुछ और नहीं बल्कि एक राजनीति प्रोपेगेंडा है, इस फिल्म को हिंदू और मुस्लिम दोनों ही देखने वाले हैं।'

    इस दौरान मनोज देसाई बॉलीवुड हंगामा से बात कर रहे थे और उन्होने कई बातें की थीं। शाहरुख खान के फैंस तो इस बात का ऐलान पहले ही कर चुके हैं कि वो फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं और फिल्म को हिट करवाने वाले हैं।

    आखिरी बार शाहरुख खान को फिल्म जीरो में देखा गया था जहां वो एक छोटे कद के लड़के के किरदार में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में नजर आईं थीं। फिलहाल वो पठान के साथ साथ फिल्म जवान और डंकी को लेकर बिजी हैं और कहा जा रहा है कि ये सभी फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं। जवान में शाहरुख खान फिर से तगड़ा एक्शन करेंगे।

    English summary
    'Pathaan will be seen by both Hindus and Muslims' - Manoj Desai made a big statement! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X