For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pathaan Twitter Review: शाहरुख खान के एक्शन से टाइगर की एंट्री तक, फैंस हुए क्रेजी, कहा- ब्लॉकबस्टर है

    |

    Recommended Video

    Pathaan First Review: पैसा वसूल है Shah Rukh Khan की फिल्म पठान, रौंगटे खड़े कर देगा फिल्म का Climax

    Pathaan Twitter Review: आखिरकार, चार सालों के बाद सिनेमाघरों में किंग की वापसी हो चुकी है। यशराज फिल्म्स की पठान सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और फिल्म को फैंस से जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। हर तरफ से पठान की तारीफ सुनने को मिल रही है। शाहरुख खान की एंट्री से लेकर फिल्म के एक्शन और सलमान खान के कैमियो को लेकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं। ट्विटर पर पठान लगातार चर्चा में बना हुई है और फैंस अपने रिव्यू शेयर कर रहे हैं।

    शाहरुख खान की पठान स्टाइल, स्केल और एक्शन के मामले में काफी शानदार रही है। हालांकि पटकथा के स्तर पर फिल्म में कुछ कमियां भी हैं। लेकिन एक्शन सीन्स के साथ उसकी भरपाई करने की कोशिश की है।

    Pathaan Review: स्टाइल, स्केल, स्वैग से भरपूर शाहरुख खान की एक्शन इंटरटेनर, कुर्सी की पेटी बांध लीजिएPathaan Review: स्टाइल, स्केल, स्वैग से भरपूर शाहरुख खान की एक्शन इंटरटेनर, कुर्सी की पेटी बांध लीजिए

    फैंस को शाहरुख का यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। वहीं, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण ने भी फैंस को इंप्रेस किया है। फिल्म देख चुके दर्शकों की मानें तो पठान ब्लॉकबस्टर है.. यह एक फुल एक्शन मसाला एंटरटेनर है।

    किंग इज बैक

    फैंस के ट्विट्स से पता चलता है कि सिनेप्रेमियों को शाहरुख खान की वापसी का कितने बेसब्री से इंतजार था। फैंस की मानें तो पठान एक फिल्म नहीं, बल्कि फेस्टिवल बन चुका है।

    मस्ट वॉच फिल्म

    फैंस पठान को एक मस्ट वॉच फिल्म बता रहे हैं। खासकर फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की काफी तारीफ हो रही है। शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच कुछ शानदार एक्शन सीन्स फिल्माए गए हैं।

    टाइगर की एंट्री

    यशराज फिल्म्स ने पहले ही खुलासा कर दिया था कि पठान स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है.. और फिल्म में टाइगर यानि की सलमान खान दिखने वाले हैं। फिल्म में टाइगर और पठान को साथ देखना फैंस के लिए किसी क्रेजी मोमेंट से कम नहीं था।

    फैंस कर रहे हैं स्वागत

    शाहरुख फैंस ने काफी बड़े स्तर पर फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो की तैयारी की थी, जिसकी झलक हर शहर से आ रही है। फैंस इस दिन को त्योहार की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं।

    स्टेडियम बना थियेटर

    फैंस की मानें तो फिल्म में इतने सीटीमार सीन्स हैं, जिसे लोग काफी एन्जॉय कर रहे हैं। एक्शन सीन्स, बैकग्राउंड स्कोर से लेकर देशभक्ति वाले डायलॉग्स तक.. फैंस को फिल्म का सभी पक्ष पसंद आ रहा है।

    English summary
    Pathaan Twitter Review: Fans rejoicing Shahrukh Khan's action sequences to Salman Khan's cameo, calls it a blockbuster film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X