For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण 27 मार्च को पूरा करेंगे स्पेन शेड्यूल, बड़े धमाकी की तैयारी!

    |

    किंग खान शाहरुख खान इस वक्त अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों का हिस्सा रहे हैं। वो काफी जल्द यशराज फिल्म्स के पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं और वह अभी उसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मुख्य भूमिका में, फिल्म की शूटिंग स्पेन में हो रही है और सेट से कई तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई हैं जिससे प्रशंसक पठान के बारे में उत्साहित हैं।

    आरआरआर तोड़ेगी सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, फिल्म वर्ल्डवाइड 8 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज!आरआरआर तोड़ेगी सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, फिल्म वर्ल्डवाइड 8 हजार स्क्रीन्स पर होगी रिलीज!

    लेकिन अब हालिया अपडेट के आई है जो कि फैंस के लिए काफी खास खबर है, शाहरुख और दीपिका फिल्म के स्पेन शेड्यूल को पूरा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

    ताजा जानकारी के मुताबिक मल्लोर्का में शूटिंग के बाद, पठान टीम अब कैडिज़ और जेरेज़ जा रही है और वे 27 मार्च को शूटिंग पूरी करेंगे। ये भी पता चला है कि शाहरुख और दीपिका स्पेन में कुछ धमाकेदार स्टंट करते हुए दिखाई देंगे।

    मलोर्का में शूट

    मलोर्का में शूट

    "पठान स्पेन के मलोर्का में शूट की जाने वाली पहली फिल्म है और ये बात इसको काफी खास बनाती है। लगातार फैंस इसको लेकर उत्साहित हैं और सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को कई शानदार जगहों पर शूट करने वाले हैं। ताकि वह उस स्तर को हासिल कर सकें जो हिंदी सिनेमा में पहले नहीं देखा गया है!

    एक्शन शेड्यूल

    एक्शन शेड्यूल

    मल्लोर्का के बाद, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण एक एक्शन शेड्यूल के लिए कैडिज़ और जेरेज़ जाएंगे, जो कि अवास्तविक है। वे अपने शरीर को आगे की ओर धकेलेंगे और कुछ मौत को मात देने वाले स्टंट फिल्माएंगे।

    पूरी तरह से तैयार

    पूरी तरह से तैयार

    शाहरुख खान काफी समय के बात वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और फैंस उनको भरपूर प्यार देंगे इतना तय है।

    अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और जीशान अय्यूब

    अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और जीशान अय्यूब

    शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था और इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और जीशान अय्यूब नजर आए थे। ये फिल्म रिलीज से पहले काफी चर्चा में थी लेकिन बाद में इसको दर्शक नहीं मिले और फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हो गई।

    कैमियो करने वाले हैं

    कैमियो करने वाले हैं

    शाहरुख खान पठान में किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं, इस फिल्म की एक और खास बात ये भी है कि फिल्म में मेगास्टार सलमान खान कैमियो करने वाले हैं।

    English summary
    Pathaan- Shahrukh Khan and Deepika Padukone will complete the Spain schedule on March 27! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X