For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pathaan- शाहरुख खान के फैन दी डराने वाली धमकी, 25 जनवरी को इसलिए कर लेगा आत्महत्या?

    |

    सुपरस्टार्स की फैन फॉलोविंग काफी शानदार होती है लेकिन कभी कभी उनको लेकर कुछ ऐसा सामने आता है जो कि हैरान करने वाला होता। फैंस के जो दीवानगी अपने चहीते स्टार के लिए दिखाते हैं वो कभी कभी डराने वाला होता है। इस वक्त एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो कि शायद शाहरुख खान को डरा देगी। एक ने धमकी दी है कि अगर वो 25 जनवरी को फिल्म नहीं देख पाया तो वो खुद को जान से मार देगा।

    जी हां, पठान फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है और ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म कई रिकॉर्ड्स तोड़ने वाली है। खुद को जान से मारने की धमकी देने वाले इस फैन का नाम रियान है और उसका कहना है कि,

    'मिशन मजनू' की तुलना आलिया भट्ट की 'राजी' से होने पर ये क्या बोल गए सिद्धार्थ मल्होत्रा?'मिशन मजनू' की तुलना आलिया भट्ट की 'राजी' से होने पर ये क्या बोल गए सिद्धार्थ मल्होत्रा?

    वो फिल्म देखने या फिर सुपरस्टार से मिलने असमर्थ रहा तो खुद को खत्म कर लेगा। ये एक वीडियो है जिसमें वो एक झील के किनारे खड़ा है और दर्शकों से कहता हुआ नजर आ रहा है कि वह पठान को नहीं देख पाएगा क्योंकि उसके पास मूवी टिकट खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं।

    बहुत बड़े फैन हैं

    बहुत बड़े फैन हैं

    उसका कहना है कि वह शाहरुख खान के बहुत बड़े फैन हैं। इसके बाद वह कहता है कि अगर वह पठान को देखने या शाहरुख खान से मिलने को नहीं मिला, तो वह 25 जनवरी को झील में कूद जाएगा और खुद को मार देगा।

    रिएक्शन सामने नहीं आया है

    रिएक्शन सामने नहीं आया है

    हालांकि इसपर शाहरुख खान की तरफ से किसी तरह का रिएक्शन सामने नहीं आया है लेकिन ये काफी चौकाने वाला है।

     समय ही बताएगा

    समय ही बताएगा

    कोई भी सुपरस्टार ये कभी नहीं चाहता है कि उसका फैन कुछ इस तरह की हरकत करे। हालांकि क्या होता है ये तो समय ही बताएगा।

    मामले पर बोल चुके हैं

    मामले पर बोल चुके हैं

    फिल्म पठान पहले ही काफी मुसीबत में है क्योंकि इसको लेकर विरोध हो रहा है। बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान इस मामले पर बोल चुके हैं।

     भगवा बिकिनी पहनी थी

    भगवा बिकिनी पहनी थी

    गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण ने पठान के पहले गाने में भगवा बिकिनी पहनी थी और इसको लेकर कुछ संगठन सामने आए थे और मांग की थी कि इसको बैन किया जाए क्योंकि ये भगवा का अपमान है।

    Read more about: pathaan shahrukh khan
    English summary
    Pathaan- Here is why Shahrukh Khan fan says he will commit suicide on 25 January! Read the details. SRK is not react on it,
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X