For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pathaan: शाहरुख खान और बेशर्म रंग पर आखिरकार आया दीपिका पादुकोण का बयान, कही ये बड़ी बात

    |

    Deepika Padukone: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण यशराज फिल्म्स की पठान में एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं। इस जोड़ी ने इससे पहले ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। दोनों ने दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है। यशराज फिल्म्स के द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में, शाहरुख के साथ अपनी जादुई जोड़ी के बारे में बताते हुए दीपिका कहती हैं, "मेरे दिल में जो उनके लिए है, वो शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल है।"

    दीपिका कहती हैं, "शाहरुख और मैं बहुत भाग्यशाली रहे हैं कि ओम शांति ओम से हमें कुछ अद्भुत फिल्मों में काम करने का मौका मिला। मैं अपने सबसे पसंदीदा को-स्टार शाहरुख के साथ के साथ एक बार फिर काम कर रही हूं। हमारे बीच एक खूबसूरत रिश्ता है और मुझे लगता है कि दर्शकों को वह हमेशा हमारी फिल्मों में नज़र आता है।"

    बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की Pathaan का तहलका, ब्रह्मास्त्र को पछाड़ा, KGF 2 को चुनौतीबॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की Pathaan का तहलका, ब्रह्मास्त्र को पछाड़ा, KGF 2 को चुनौती

    पठान के कारण शाहरुख और दीपिका बेहद खुश हैं और दीपिका पठान में उनकी शानदार केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "मैं और शाहरुख दोनों इसका श्रेय ले सकते हैं। इस फ़िल्म के लिए वह कड़े डाइट और एक्सरसाइज पर रहे। इसलिए, हम दोनों ने इसके लिए जो मेहनत व्यक्तिगत रूप से की है उसका श्रेय वह और मैं दोनों ले सकते हैं।"

    पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है

    पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है

    दीपिका आगे कहती हैं, "लेकिन अंत में फिल्म बनाना एक टीम वर्क है। फिर चाहे वह निर्देशक (सिद्धार्थ आनंद) और उनका विजन हो या फिर वह सिनेमैटोग्राफर (सचिथ पॉलोज़) हो जिनकी वजह से हम अच्छे नज़र आये, या फिर वो स्टाइलिस्ट (शालीना नथानी) हों - जिन्होंने इन पात्रों की कल्पना की, या हमारी हेयरस्टाइल और मेकअप की टीम। तो, यह पूरी टीम है जो साथ में काम करती है, इसलिए यक़ीनन हम लोग लगन से काम करते हैं और अपना सर्वश्रेष्ठ दमखम लगाते हैं लेकिन हमारे साथ इनक्रेडिबल विश्व स्तरीय पेशेवर लोग होते हैं जो हमें वैसा दिखाते हैं जैसा हम आपको नज़र आते हैं।"

    अपने किरदार पर बोलीं दीपिका

    अपने किरदार पर बोलीं दीपिका

    दीपिका के लिए, पठान उनके करियर में एक बहुत ही खास फिल्म है। वह एक जासूस की भूमिका निभाएंगी और जबर्दस्त एक्शन सीक्वेंस करती नजर आएंगी। वह कहती हैं, "इस फिल्म में मैं जो किरदार निभा रही हूं वह बेहद रोमांचक है, यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले नहीं किया है और यह फिल्म भी - अपनी ही तरह की ख़ास स्पाई थ्रिलर है, एक पूरी तरह से एक्शन फिल्म जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया गया है।"

    बेशर्म रंग पर दीपिका का बयान

    बेशर्म रंग पर दीपिका का बयान

    फिल्म के गानों पर बात करते दीपिका ने कहा, "बेशरम रंग के लिए मुझे ज़्यादा मेहनत करनी पड़ी थी। वो मेरा सोलो गाना था। जिस लोकेशन पर हम शूट कर रहे थे, वो भी बहुत मुश्किल थी। गाने को देखकर लगता है कि गर्मियों का मौसम है। लेकिन असल में वहां बहुत ज्यादा ठंड थी और तेज हवाएं चल रही थी। हम बहुत मुश्किल हालात में काम कर रहे थे। ऊपर से ये दिखाना था कि हम गर्मियों में शूट कर रहे हैं। तो वो काफी मुश्कल था.. लेकिन हां, मैंने दोनों गानों को काफी एन्जॉय किया।"

    पठान

    पठान

    पठान, आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आने वाले हैं। पठान, 25 जनवरी 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

    English summary
    Deepika Padukone's finally spoke about doing fourth film with Shahrukh Khan and Besharam Rang. She reveals why shooting Besharam Rang was really difficult.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X