For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मौका मिला तो बॉलीवुड फिल्‍मों में काम जरूर करेंगी पेरिस हिल्‍टन

    By Ajay Mohan
    |

    हॉलीवुड की अदाकारा पेरिस हिल्‍टन ने भारत में कदम रखते ही मानों धमाल मचा दिया है। उनके ढेर सारे फैन्‍स लंबी कतारों में उनका इतजार करते दिखाई दिये। उनके आने पर लोग उन्‍हें देखने के लिए बेताब दिखे। लोगों के इसी प्‍यार को देखते हुए पेरिस हिल्‍टन ने कहा कि अगर मौका मिला और स्क्रिप्‍ट अच्‍छी लगी तो वो बॉलीवुड में जरूर काम करेंगी। हालांकि बॉलीवुड कलाकारों ने भारत आयीं हिल्‍टन से दूरियां बनाकर रखी हुई हैं।

    पेरिस हिल्‍टन ने आई लव यू इंडिया कहतें हुए अपनी बात शुरू की और कहा कि भारत एक अदभुत देश है और हर कोई यहां एक बार जरूर आना चाहता है। यहां की संस्‍कृति एवं लोग बहुत अच्‍छे लगते हैं। यहां की संस्‍कृति में जितनी भिन्‍नता है, उतनी दुनिया में कहीं नहीं। इसीलिए भारत मुझे बेहद पसंद है। हिल्‍टन ने कहा कि मुझे उम्‍मीद नहीं थी कि यहां उनके इतने चाहने वाले होंगे।

    बिजनेस को वरीयता देने वाली हिल्‍टन ने बताया कि ब्रांड कॉन्‍सेप्‍ट के हैंडबैग के प्रोमोशन के लिए यहां आयी हैं। उन्‍होंने देश में आठ विशिष्ट पैरिस हिल्टन स्टोर खोलने की योजना बनाई है। ब्रांड कॉन्‍सेप्‍ट के पास सोशलाइट हिल्टन के हैंडबैग और एक्सेसरीज के विपणन का विशिष्ट अधिकार हैं। कंपनी को इन स्टोर से अगले चार साल में 80 करोड़ रुपये के राजस्व की उम्मीद है। ब्रांड कॉन्‍सेप्‍ट के मुख्य कार्यकारी अभिनव कुमार ने कहा कि आने वाला सर्दियों का मौसम पूरे देश के लिए अच्छा समय होता है। इस साल हम 15,000 इकाइयों की बिक्री की उम्मीद है।

    अपने नाम पर पूछे गये सवाल पर हिल्‍टन ने कहा कि उनकी मां ने उनके सामने तीन ऑप्‍शन रखे थे- चीन, एलेक्सिस और पेरिस और मैंने पेरिस चुना। उन्‍होंने कहा कि यहां हर प्रकार के फैशन को महत्‍व दिया जाता है, लिहाला उन्‍हें विश्‍वास है कि उनके स्‍टोर्स में उपलब्‍ध बैग यहां की महिलाएं जरूर खरीदेंगी।

    English summary
    American businesswoman, hotel heiress, socialite, and media personality Paris Hilton, who is presently on a 3-day visit to India has said that she would also looking forward to signing a Bollywood venture provided the script appeals her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X