For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान की फिल्म के लिए 'फिगर परफेक्ट' हुईं परिणीति

    |

    [बॉलीवुड समाचार] परिणीति चोपड़ा काफी समय से मोबाईल के स्नूज़ मोड पर चल रही हैं। उनके गुरू आदित्य चोपड़ा ने तो उन्हें ब्रेक लेने की सलाह ही दे डाली थी और उनके करियर ग्राफ को देखते हुए लग रहा था कि परिणीति चोपड़ा का फिल्मी करियर अब बस डन है। लेकिन यही सोचना बस गलती थी।

    दरअसल, अपनी इस छुट्टी के दौरान परिणीति ने सारा फोकस अपने करियर पर लगाया या यूं कहें करियर के बिगड़े शेप पर लगाया। परिणीति इधर काफी ओवरवेट हो गई थीं और यही कारण था कि वो स्क्रीन पर बाकी एक्टर्स के साथ केमिस्ट्री नहीं बना पा रही थीं।

    लेकिन अपने ब्रेक का परिणीति ने पूरा इस्तेमाल किया है और वो वापस परफेक्ट शेप में आ चुकी हैं। उनकी ये तस्वीर चीख चीख कर बता रही है कि परिणीति ने अपने ऊपर काफी मेहनत की है। सूत्रों की मानें तो परिणीति चोपड़ा ने सलमान खान प्रोडक्शन्स की अगली फिल्म साईन कर ली है और फिल्म में उनके साथ होंगे सैफ अली खान। और परिणीति इसीलिए अपने ऊपर पूरा ध्यान दे रही हैं।

    खैर, अब परिणीति जब वापस फिट हो चुकी हैं तो हम उन्हें यही सलाह देंगे कि दावत-ए-इश्क करने की और पीकू ना करने की गलतियां दोबारा ना दोहराएं और अपने करियर पर पूरा ध्यान दें। वैसे भी उनके जैसी क्यूट और टैलेंटेड एक्ट्रेस को ये इंडस्ट्री इतनी जल्दी खोना नहीं चाहेगी।

    English summary
    Parineeti Chopra works on her figure for Salman Khan's next and she looks just perfect for a comeback.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X