For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Confirm- 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक धमाका करेंगीं परिणीति चोपड़ा- हो गया ऐलान

    |

    अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हाल ही में फिल्म नमस्ते इंगलैंड में नजर आईं थीं लेकिन फिल्म को उतनी सफलता नहीं मिली जितनी की उम्मीाद की जा रही थी। अब परिणीति चोपड़ा एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं जो कि उनकी लाइफ की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। हम बात कर रहे हैं 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के हिंदी रीमेक की..जिसका ऐलान हो चुका है। बता दें कि परिणीति चोपड़ ने इसके लेकर एक ट्वीट किया है।

    'ये जवानी है दीवानी' Remix गाने को लेकर बोले रणधीर कपूर- जानिए क्या कह डाला'ये जवानी है दीवानी' Remix गाने को लेकर बोले रणधीर कपूर- जानिए क्या कह डाला

    परिणीति ने लिखा है.. 'इस थ्रिलिंग सफर पर निकल पड़ी हूं। द गर्ल ऑन द ट्रेन के ऑफिशल हिंदी रीमेक को लेकर उत्साहित हूं।' बता दें कि फिल्म की कहानी काफी ज्यादा शानदार होने वाली है क्योंकि परिणीति का कैरेक्टर दमदार है।

    परिणीति इस फिल्म एक शराबी महिला के किरदार में नजर आएंगी जो कि एक क्राइम केस की छानबीन कर रही है। यह फिल्म 2015 में इसी नाम से आई पॉला हॉकिन्स की बेस्टसेलर नॉवल पर आधारित थी और फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी।

    इस सायकोलॉजकिल थ्रिलर फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रड्यूस करेगा और फिल्म को इंडियन तौर-तरीके से बनाया जाएगा। हिंदी रीमेक को रिभू दासगुप्ता डायरेक्टर करेंगे। यह फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है।

    English summary
    Actress Parineeti chopra will be a part of The Girl on the Train Hindi remake. She tweeted on this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X