For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हजारों लोगों की मदद के लिए 5 लोगों के साथ वर्चुअल कॉफी डेट पर जाएंगी परिणीति चोपड़ा

    |

    कोरोना वायरस की महामारी के बीच कुछ खबरें ऐसी होती हैं जिससे पता चलता है कि लोग गरीब और लाचारों के लिए भी लगातार काम कर रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने भी कुछ अलग करने का ऐलान किया है जो कि काफी तेजी वायरल हो रहा है और लगातार चर्चा में बना हुआ है। खबर कि पैसे जुटाने के लिए अभिनेत्री वर्चुअल डेट पर जाएंगी और उससे प्राप्त धन से लोगों की मदद करेंगी।

    इन पैसों से हमारे देश के 1000 दैनिक वेतन भोगियों के 4000 परिवारजनों को भोजन की व्यवस्था करेगा। परिणीति चोपड़ा राशन किट के लिए धन जुटाने में मदद होगी। परिणीति चोपड़ा ने जैसे ही इस फैसले का खुलासा किया लोग इसकी काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं।

    सोशल मीडिया पर लिखा

    सोशल मीडिया पर लिखा

    उन्होने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए इस बात को लिखा है। खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा इस परिवारों को बनाने के लिए दाल, चावल, आटा, नमक, मसाला, चाय, चीनी, तेल समेत राशन किट जुटाती नजर आएंगीl

    कहां बांटा जाएगा

    कहां बांटा जाएगा

    खबरों की मानें तो ये सारा राशन महाराष्ट्र, राजस्थान, बिहार और तमिलनाडु के गरीब परिवारों बांटा जाएगा। इस समय उनको काफी जरूरत है।

    वीडियो कॉल

    वीडियो कॉल

    परिणीति चोपड़ा वीडियो कॉल के जरिए किन्ही 5 लकी विजेताओं के साथ कॉफी का आनंद लेंगी। देश में इस समय ऐसी स्थिति है जोकि एक दूसरे की मदद से ही सही सकती है।

    कई सितारे कर रहे हैं मदद

    कई सितारे कर रहे हैं मदद

    कई ऐसे सितारे हैं जो कि जमीन पर उतरकर इस काम को कर रहे हैं। सलमान खान ने हाल ही में फूड ट्रकों की शुरुआत की है जिनका नाम है.. बींग हंगरी। ये ट्रक जगह जगह जाकर लोगों को राशन बांटते हैं।

    संदीप और पिंकी फरार

    संदीप और पिंकी फरार

    परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो फिल्म संदीप और पिंकी फरार में अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ नजर आईं थीँ।

    लोग कर रहे हैं तारीफ

    लोग कर रहे हैं तारीफ

    इस समय उनके वर्चुअल डेट वाले कदम की लोग सराहना कर रहे है। देखना ये है कि परिणीति चोपड़ा के साथ कौन कौन वीडियो कॉल पर आता है।

    सलमान खान ने शेयर किया बॉबी देओल का कोरोना वीडियो- देखिए 'चंद रोज की बात है यारों'

    English summary
    Parineeti chopra decide to go on Virtual date with five people. she going to help 4000 Needy family.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X