For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सायना नेहवाल बायोपिक - परिणीति चोपड़ा का पहला लुक और सबने कहा - वाह

    |

    परिणीति चोपड़ा सायना नेहवाल बायोपिक पर काम कर रही हैं और अब फिल्म से खुद परिणीति का लुक खुद सायना नेहवाल ने शेयर की है। दरअसल, परिणीति के एक फैन क्लब ने सायना नेहवाल बायोपिक से उनका एक लुक शेयर किया।

    इसके बाद सायना ने खुद परिणीति की ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ये बिल्कुल उनकी जुड़वा है। गौरतलब है कि फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर सायना का किरदार निभाने वाली थीं।

    श्रद्धा ने अपनी ट्रेनिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन फिर श्रद्धा ने फिल्म छोड़ दी और फिर उन्हें रिप्लेस किया परिणीति चोपड़ा ने। परिणीति इस फिल्म के साथ अपना बड़ा कमबैक करने वाली थीं। उनकी फिल्म संदीप और पिंकी फरार रिलीज़ के लिए अटकी हुई है।

    घटाया था वज़न

    घटाया था वज़न

    आपको बता दें कि पिछले समय में परिणीति ने अपना काफी वज़न घटाया था जिसके बाद उनका काफी हॉट लुक सामने आया था। फैन्स काफी समय से उनके नए लुक में उन्हें परदे पर देखने का इंतज़ार कर रहे हैं।

    मिली तारीफ

    मिली तारीफ

    परिणीति ने जब अपने ट्विटर अकाउंट पर पहली बार अपने नए 'अवतार' की कई तस्वीरें शेयर की थीं तो उनके इस नए लुक के लिए परिणीति को काफी तारीफें मिली थीं।

    फिल्में हो रही थी फ्लॉप

    फिल्में हो रही थी फ्लॉप

    बता दें कि पिछले काफी समय से परिणीति चोपड़ा की सभी फिल्में लगातार फ्लॉप होती जा रही थीं। जिसका कारण उनके बढ़े हुए वज़न को दिया जा रहा था।

    यूं हुई थी शुरूआत

    यूं हुई थी शुरूआत

    गौरतलब है कि परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी लेडीज़ vs रिक्की बहल से की थी।

    आते ही राष्ट्रीय पुरस्कार

    आते ही राष्ट्रीय पुरस्कार

    इसके अलावा बतौर एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'इश्क़ज़ादे' के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है।

    मिमी दीदी से सीख

    मिमी दीदी से सीख

    कोई शक नहीं कि परिणीति ने अपनी बहन और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से भी काफी कुछ सीखा होगा। प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड की परफेक्ट एक्ट्रेस में से एक माना जाता है।

    ढिशूम में डांस

    ढिशूम में डांस

    इसके बाद अपने बदले हुए लुक के साथ परिणीति चोपड़ा, वरूण धवन के साथ ढिशूम के लिए एक स्पेशल अपीयरेंस करती दिखाई दीं जहां वो वरूण के साथ एक खास गाने पर थिरकती नज़र आईं।

    फैन्स कर रहे इंतज़ार

    फैन्स कर रहे इंतज़ार

    ढिशूम के बाद फैन्स परिणीति का इंतज़ार कर रहे थे। वो मेरी प्यारी बिंदू, गोलमाल अगेन, नमस्ते इंगलैंड, केसरी और जबरिया जोड़ी में दिखाई दीं। उससे पहले माना जा रहा था कि परिणीति को सलमान खान के अपोज़िट सुलतान में कास्ट किया गया है।

    सुलतान के बाद शुरू सिलसिला

    सुलतान के बाद शुरू सिलसिला

    सूत्रों की मानें तो आदित्य चोपड़ा, सुलतान में परिणीति चोपड़ा को ही लेना चाहते थे लेकिन उनके बढ़ते वज़न के कारण सलमान खान ने ये आईडिया कैंसिल कर दिया था। इसी के तुरंत बाद ही परिणीति ने खुद को फिट करने की ठानी थी।

    नया सफर

    नया सफर

    परिणीति के नए सफर के लिए फैन्स इंतज़ार कर रहे हैं। वो द गर्ल ऑन द ट्रेन रीमेक पर भी काम कर रही थीं। फिल्म से उनका पहला लुक भी बाहर आ चुका था। अब देखना है कि परिणीति का दीदार, परदे पर कब होता है।

    English summary
    Saina Nehwal shared Parineeti Chopra's look from her biopic calling her a look-a-like.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X