»   » ''सलमान, शाहरूख शानदार हैं.... लेकिन आमिर खान की बात ही अलग है..''

''सलमान, शाहरूख शानदार हैं.... लेकिन आमिर खान की बात ही अलग है..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह कहना है बॉलीवुड के सशक्त अभिनेता परेश रावल का। परेश रावल का मानना है कि बॉलीवुड के खान सुपरस्टार्स और नए आए एक्टर्स के बीच किसी भी तरह की तुलना करना गलत है। यहां सबका अलग चार्म है.. सब एक दूसरे से अलग हैं। 

''कबीर खान के साथ सलमान ट्यूबलाइट करना ही नहीं चाहते थे....''

परेश रावल ने कहा, सलमान खान का अलग चार्म है, शाहरूख का अलग.. लेकिन आमिर खान की तो बात ही अलग है। आमिर खान ऐसे स्टार हैं.. जो चार्म की बदौलत नहीं रहते हैं। आमिर टोटल पैकेज हैं.. मुझे लगता है आमिर ने टाटा, बिरला जितनी गुडविल कमा ली है.. लोग उनकी फिल्म सिर्फ इसीलिए देखने जाते हैं, क्योंकि उन्हें पता होता है कि फिल्म अच्छी ही होगी। 

bollywood khans

परेश रावल ने कहा, आमिर खान ने सालों से बेहतरीन काम करके यह विश्वास हासिल किया है। वहीं, जहां तक वरूण धवन और रणबीर कपूर जैसे नए सितारों की बात है तो सभी काफी टैलेंटेंड हैं। यदि इन्हें अच्छा काम मिलता रहा.. तो ये खुद भी प्रूव कर सकते हैं। 

यहां जानते हैं आमिर खान क्यों है टोटल पैकेज- 

कमर्शियल फिल्में

कमर्शियल फिल्में

आमिर खान कमर्शियलों फिल्मों को भी अलग एंगल से सोचते और पेश करते हैं।

दिल को छूने वाली फिल्में

दिल को छूने वाली फिल्में

आमिर खान भारतीय दर्शकों के सामने ऐसी कहानी लाते हैं.. जो सीधे दिल को छू लेती है। और ऐसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल कर जाती है।

लव स्टोरीज से लेकर दंगल

लव स्टोरीज से लेकर दंगल

शाहरूख की तरह आमिर ना रोमांस किंग हैं.. ना सलमान की तरह एक्शन किंग.... फिर उन्होंने रोमांटिक फिल्मों से लेकर एक्शन फिल्मों पर हाछ आज़माया है.. और सुपरहिट रहे हैं।

फिल्म की कास्ट

फिल्म की कास्ट

आमिर खान की पिछली फिल्मों को देखेंगे तो शायद ही किसी फिल्म में आमिर सोलो हीरो हों..... दिल चाहता है, रंग दे बसंती, दंगल, तारे जमीन पर.... आमिर अपने को-स्टार्स को भी बराबर का मौका देते हैं।

दमदार प्रमोशन

दमदार प्रमोशन

आमिर खान की प्रमोशनल स्ट्रैजी भी औरों से बिल्कुल अलग ही चलती है। उनकी फिल्में रिलीज से पहले हंगामा नहीं करती.. बल्कि दिलों में बेसब्री जगाती है।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट

मिस्टर परफेक्शनिस्ट

यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट हैं.... उनकी फिल्मों में शायद ही कोई कमी निकल पाए। समीक्षक हों या आम दर्शक.. आमिर सभी के दिलों पर राज़ करते हैं।

English summary
Paresh Rawal on comparison between Khan Superstars and new bollywood actors.
Please Wait while comments are loading...