For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवेक ओबेरॉय को परेश रावल की दो टूक: मुझसे बेहतर पीएम मोदी बायोपिक कोई नहीं कर सकता

    |

    काफी समय पहले ही परेश रावल ने मीडिया को कंफर्म किया था कि नरेंद्र मोदी ने उन्हें अपनी कहानी परदे पर उतारने की इजाज़त परेश रावल को दे दी है और परेश रावल, परदे पर नरेंद्र मोदी के अवतार में जल्दी ही दिखाई देंगे। इसलिए जब नरेंद्र मोदी बायोपिक की बात शुरू हुई तो हर कोई परेश रावल का इंतज़ार करने लगा।

    लेकिन सबको हैरत में डालते हुए उमंग कुमार ने विवेक ओबेरॉय को नरेंद्र मोदी बनाकर प्रस्तुत किया। अब इस पोस्टर पर टिप्पणी करते हुए परेश रावल ने कहा है कि मुझसे बेहतर नरेंद्र मोदी कोई नहीं बन सकता। इसलिए मैं अपनी फिल्म बनाउंगा, चाहे कितनी ही फिल्में बन रही हैं।

    परेश रावल ने ये भी बताया कि नरेंद्र मोदी की कहानी में बहुत कुछ है जिसे परदे पर बताया जाना चाहिए। उनकी फिल्म एक आम से चाय बेचने वाले कार्यकर्ता की होगी जो अपने संघर्ष से गुजरात का मुख्यमंत्री बना और फिर संघर्ष करते करते देश का प्रधानमंत्री।

    Most Read: </a><a href=पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक पोस्टर पर विवेक ओबेरॉय को देख लोटपोट हो गए फैन्स" title="Most Read: पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक पोस्टर पर विवेक ओबेरॉय को देख लोटपोट हो गए फैन्स" />Most Read: पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक पोस्टर पर विवेक ओबेरॉय को देख लोटपोट हो गए फैन्स

    गौरतलब है कि परेश रावल के अलावा, कुछ समय पहले तक नरेंद्र मोदी बायोपिक से अक्षय कुमार का नाम भी जोड़ा जा रहा था। नरेन्द्र मोदी एक ऐसी शख्सियत हैं जिनकी कहानी काफी ज़्यादा फिल्मी है। एक चायवाले से देश के प्रधानमंत्री बनने तक का सफर आसान तो नहीं रहा होगा।

    paresh-rawal-challenges-viveik-oberoi-with-his-own-narendra-modi-biopic

    यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कहानी में है हर फिल्मी मसाला। उनकी सक्सेस स्टोरी देखिये वे कहां से कहां जा पहुंचे। इस समय समूची दुनिया उनकी सक्सेस से प्रभावित है। तो हमने ढूंढे कई ऐसे एक्टर जो उनकी बायोपिक में उनका रोल करने के लिए परफेक्ट माना जा रहा है -

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन को लेकर एक नरेन्द्र मोदी बायोपिक प्लान भी हो रही है और इसे प्रकाश झा कर रहे हैं, ऐसी खबरें हैं लेकिन अभी इस खबर की कोई पुष्टि नहीं कर रहा है।

    अनुपम खेर

    अनुपम खेर

    वहीं दूसरी नरेन्द्र मोदी बायोपिक में अनुपम खेर हैं और इस खबर को भी इतने परदे में रखा गया है कि डीटेल कहीं से भी लीक नहीं हो रही है। अब देखना है कि खबर में कितनी सच्चाई है। फिलहाल तो अनुपम खेर, मनमोहन सिंह बने दिखाई दे रहे हैं।

    मनोज बाजपेयी

    मनोज बाजपेयी

    क्योंकि ऐसा कुछ है नहीं जो मनोज बाजपेयी नहीं कर सकते! अभिनय के क्षेत्र में!

    परेश रावल

    परेश रावल

    परेश रावल ने खुद कंफर्म किया है कि पीएम मोदी ने उनका किरदार परदे पर उतारने की इजाज़त दे दी है और परेश रावल उनका रोल करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

    और भी चेहरे

    और भी चेहरे

    जहां परेश रावल की मोदी बायोपिक गुजराती में हैं वहीं बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं जो मोदी बनने की कतार में शामिल हैं और जिनके बारे में डायरेक्टर भूल चुके हैं पर नरेन्द्र मोदी के किरदार के लिए ये एक्टर परफेक्ट हैं।

    अगर ओम पुरी जी होते...

    अगर ओम पुरी जी होते...

    ओम पुरी की दमदार आवाज़ की वजह से इस रोल के काफी करीब माने जा रहे थे क्योंकि मोदी एक बेहतरीन वक्ता हैं। और यही कारण है कि ओम पुरी को नरेन्द्र मोदी के किरदार के लिए परफेक्ट माना गया। लेकिन ओम पुरी जी अचानक ही दुनिया से विदा लेकर अभिनय जगत को सूना कर गए।

    सचिन खेडेकर का कद - काठी

    सचिन खेडेकर का कद - काठी

    सचिन खेडेकर ऐसे अभिनेता हैं जो किसी की भी कद काठी सबसे अच्छे तरीके से अपनाते हैं। इस किरदार को वो अमर कर सकते थे। इसलिए सचिन खेडेकर को भूल जाना...थोड़ा अजीब है।

    ऋषि कपूर?

    ऋषि कपूर?

    राउफ लाला के किरदार के बाद सबको यकीन हो चुका है कि अगर लाउड की बात आती है तो ऋषि कपूर चौंका सकते हैं। ऐसे में नरेन्द्र मोदी को वो परफेक्ट तौर पर उतार सकते थे।

    नसीरूद्दीन शाह

    नसीरूद्दीन शाह

    नसीरूद्दीन शाह की गंभीरता को इस रोल के लिए परफेक्ट हो सकती थी पर उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच ही नहीं किया गया। हालांकि राजनीती में उनके 10 मिनट के रोल ने तहलका कर दिया था।

    English summary
    Narendra Modi Biopic poster was launched recently with Viveik Oberoi as the lead. Now, Paresh Rawal is adamant to make his version of Narendra Modi Biopic as he feels no one can pull Narendra Modi better than him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X