For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनेता परेश रावल बने NSD के अध्यक्ष, संस्कृति मंत्री ने दी जानकारी

    |

    अभिनेता परेश रावल को नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) का प्रमुख नियुक्त कर दिया दिया है। गुजरात से बीजेपी के पूर्व लोकसभा सासंद रहे परेश रावल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने एनएसडी का अध्यक्ष नियुक्त किया है। इससे पहले साल 2018 में इस पद पर राजस्थानी कवि अर्जुन देव चरण सिंह थे।

    कंगना रनौत को हिमाचल का साथ, CM बोले- राज्य की बेटी का अपमान नहीं करेंगे सहन

    इस जानकारी को केंद्रीय संस्कृति राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने सोशल मीडिया पर साझा भी किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, प्रख्यात कलाकार माननीय परेश रावल को महामहिम राष्ट्रपति भवन द्वारा एनएसडी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उनकी प्रतिभा का लाभ देश के अन्य कलाकारों एवं छात्रों को मिलेगा। साथ ही उन्होंने अभिनेता को शुभकामनाएं दीं।

    इसके अलावा नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के ट्विटर हैंडल से भी शुभकामनाएं अभिनेता को दी गई। इसे हैंडल से लिखा गया, हमें बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि राष्ट्रपति द्वारा माननीय अभिनेता व पद्मश्री से सम्मानित एक्टर परेश रावल को इस पद के लिए चुना गया है।

    बता दें कि बॉलीवुड में अभिनेता परेश रावल का हिंदी सिनेमा में काफी योगदान रहा है। कई हिट फिल्मों के साथ साथ उनकी कला से सभी परिचित है। उनकी प्रतिभा के चलते परेश रावल पद्मश्री, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के साथ कई अन्य अवार्ड से नवाजा जा चुका है।

    वहीं परेश रावल की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह हंगामा 2 में नजर आएंगे। इसके अलावा आंख मिचौली फिल्म में भी वह नजर आ सकते हैं, इसे लेकर कई रिपोर्ट्स का दावा है।

    English summary
    Paresh Rawal appointed as new Chairman of National School of Drama aka NSD
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X