India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    परदेस एक्ट्रेस महिमा चौधरी को हुआ ब्रेस्ट कैंसर, अनुपम खेर ने किया खुलासा

    |

    बॉलीवुड से इस वक्त एक बुरी खबर आ रही है और वो ये है कि अभिनेत्री महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है। जी हां, इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस काफी चिंता में हैं। महिमा चौधरी कैंसर से पी़ड़ित हैं इसका खुलासा अभिनेता अनुपम खेर ने किया और एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा की। अनुपम खेर ने अभिनेत्री कैंसर के बारे में पता लगाने की उनकी पूरी यात्रा के बारे में बताया। अनुपम ने महिमा को उनकी ताकत और हिम्मत के लिए 'हीरो' कहा।

    'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा की शादी में शामिल हुए शाहरुख खान, एटली ने साझा की शानदार तस्वीर!'जवान' एक्ट्रेस नयनतारा की शादी में शामिल हुए शाहरुख खान, एटली ने साझा की शानदार तस्वीर!

    Mahima Chaudhary की कैंसर के बाद हुई ऐसी हालत, पहचानना हुआ मुश्किल|FilmiBeat*Bollywood

    वीडियो में महिमा निदान और उपचार के बारे में बात करते हुए टूट जाती है। महिमा के वीडियो को साझा करते हुए, अनुपम ने लिखा, "@mahimachaudhry1 के साहस और कैंसर की कहानी,

    मैंने अपनी 525 वीं फिल्म #TheSignature में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए एक महीने पहले US से #MahimaCaudhry को फोन किया। हमारी बातचीत में उसे पता चला कि उसे #BreastCancer है।

    इसके बाद हमारे बीच इस स्पष्ट बातचीत में क्या हुआ। उनका रवैया दुनिया भर में कई महिलाओं को उम्मीद देगा। वह चाहती थी कि मैं उसके बारे में खुलासा करने का हिस्सा बनूं। वह मुझे एक शाश्वत आशावादी लेकिन सबसे प्यारी महिमा कहती हैं!

    "आप मेरे हीरो हैं!" मित्र! उसे अपना प्यार, गर्मजोशी, शुभकामनाएं, प्रार्थनाएं और आशीर्वाद भेजें। वह सेट पर वापस आ गई हैं जहां वह हैं। वह उड़ने के लिए तैयार है। वे सभी निर्माता/निर्देशक वहां से बाहर हैं! यहाँ उसकी प्रतिभा पर टैप करने का आपका अवसर है! जय हो उसे !! #कैंसर #साहस #आशा #प्रार्थना।" अनुपम खेर का पोस्ट वायरल हो रहा है।

    English summary
    Pardesh actress Mahima Chaudhary got breast cancer, Anupam Kher revealed. Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X