For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'दृश्यम 2' के हिंदी रीमेक का ऐलान, मेकर्स ने खरीदे राइट्स, अजय देवगन के साथ होगी तैयारी शुरु

    |

    मोहनलाल स्टारर बहुचर्चित और सुपरहिट फिल्म 'दृश्यम 2' के हिंदी रीमेक की घोषणा हो चुकी है। प्रोड्यूर्स कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक के पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल ने फिल्म की हिंदी रीमेक राइट्स को खरीद लिया है। दृश्यम 2 में भी अजय देवगन और तबू का होना फाइनल माना जा रहा है, हालांकि फिलहाल स्टारकास्ट की घोषणा नहीं हुई है।

    इसका ऐलान करते हुए निर्माता कुमार मंगत ने कहा, "दृश्यम 2 की भारी सफलता के साथ इसकी कहानी को उसी जुनून और समर्पण के साथ कहा जाना जरूरी है और एक निर्माता के तौर पर मैं इसके लिए पूरी तरह से समर्पित हूं।"

    मलयालम फिल्म 'दृश्यम' और दृश्यम 2' के लेखक और निर्देशक जीतू जोसेफ ने इस मौके पर कहा, "दृश्यम 2 की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई। मुझे इस बात की खुशी है कि पैनोरमा स्टूडियोज इस फिल्म को हिंदी रीमेक के जरिए और अधिक दर्शकों तक पहुंचाने में कामयाब साबित होगा।"

    भारत में कोरोना संकट से लड़ने के लिए आगे आए ऋतिक रोशन और हॉलीवुड स्टार्सभारत में कोरोना संकट से लड़ने के लिए आगे आए ऋतिक रोशन और हॉलीवुड स्टार्स

    English summary
    Producers Kumar Mangat Pathak and Abhishek Pathak's Panorama Studios International has acquired the Hindi remake rights of Mohanlal's 'Drishyam 2 - The Resumption'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X