For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Kaagaz- सलमान खान की फिल्म में पंकज त्रिपाठी- पहली बार निभाएंगे लीड रोल

    |

    सलमान खान इस समय फिल्म राधे के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और एक बार फिर से वांटेड वाले किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनकी एक और फिल्म चर्चा में चल रही है जिसका नाम है कागज। लेकिन कागज में सलमान खान नजर नहीं आएंगे बल्कि इस फिल्म को प्रो़ड्यूस करेगें। लेकिन इस फिल्म के लीड रोल को लेकर जो खबर सामने आ रही है वो आपको चौंका सकती है।

    देसी पुलिस से पहले आएगी विदेसी पुलिस- रोहित शेट्टी ने दमदार एक्शन का कर दिया ऐलान- Videoदेसी पुलिस से पहले आएगी विदेसी पुलिस- रोहित शेट्टी ने दमदार एक्शन का कर दिया ऐलान- Video

    दरअसल इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में दिखने वाले हैं। पंकज त्रिपाठी पहली बार किसी फिल्म में लीड एक्टर के रोल में नजर आएंगे। इसका खुलासा खुद पंकज त्रिपाठी ने किया है।

    कागज की बात करें तो फिल्म एक किसान की असली कहानी पर बेस्ड है जिसका नाम लाल बिहारी है और वो बिहार का रहने वाला है। बता दें कि पंकज त्रिपाठी खुद भी बिहार से हैं और इसका फायदा उनको इस किरदार में घुसने के लिए उनको जरूर मिलेगा।

    पंकज त्रिपाठी धमाकेदार अभिनय के लिए काफी ज्यादा चर्चा में रहते हैँ। पंकज त्रिपाठी फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी छाए रहते हैं और उनका मिर्जापुर सीजन 2 जल्द ही रिलीज होने वाला है।

    English summary
    Actor Pankaj tripathi will play a lead role in Salman khan film title as Kaagaz. Pankaj tripathi revealed that.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X