For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंग्रेजी मीडियम- इरफान खान और करीना की फिल्म में हुई पंकज त्रिपाठी की एंट्री- करेंगे कैमियो

    |

    इस समय अभिनेता इरफान खान फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर चर्चा में हैं और इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान नजर आने वाली है। दिनेश विजान के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर एक शानदार खबर आ रही है जो कि फिल्म के उत्साह में बढोतरी कर सकती है। बता दें कि इस फिल्म में दमदार अभिनेता पंकज त्रिपाठी कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं। जी हां रिपोर्ट्स की मानें तो ये पूरी तरह पक्का हो चुका है।

    पापा राज बब्बर के लिए मैदान में उतरे अभिनेता प्रतीक बब्बर- हांथ जोड़कर मांगे वोट- Video वायरलपापा राज बब्बर के लिए मैदान में उतरे अभिनेता प्रतीक बब्बर- हांथ जोड़कर मांगे वोट- Video वायरल

    गौरतलब है कि प्रोड्यूसर दिनेश विजान, पंकज त्रिपाठी को अपनी फिल्मों के लिए लकी मानते हैं। इसलिए वे हमेशा किसी ना किसी वजह से ये कोशिश करते हैं कि उनकी फिल्मों में पंकज त्रिपाठी की मौजूदगी रहे।

    बता दें कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग, उदयपुर में शुरू कर दी गई। दिनेश ने बताया की फिल्म की शूटिंग के दौरान वे काफी इमोशनल नजर आए।

    इस दौरान का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसमें इरफान प्रशंसकों सब तस्वीर खिंचाते नजर आ रहे हैं। इरफान काफी समय के बाद इलाज करवाकर भारत वापस आए हैं और आते ही काम में व्यस्त हो गए हैं।

    English summary
    Actor Pankaj tripathi will be seen in a cameo role in Dinesh vija's Angrezi medium. see the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X