For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पंकज त्रिपाठी ने अंतर्राष्ट्रीय दिवस ड्रग्स दुरुपयोग के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को दिया समर्थन

    By Filmibeat Desk
    |

    पंकज त्रिपाठी ने 26 जून को प्रतिवर्ष मनाए जाने वाले अंतर्राष्ट्रीय ड्रग्स दुरुपयोग दिवस और अवैध तस्करी के खिलाफ एक बहुत ही महत्वपूर्ण संदेश के साथ द नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को अपना समर्थन दिया है। पंकज एक लोक अभिनेता होने के नाते और सभी आयु समूहों के बीच बड़े पैमाने पर पसंद किये जाते हैं।

    इसे देखते हुए एनसीबी पटना जोनल यूनिट ने पंकज को इस कारण के लिए अपना समर्थन देने के लिए संपर्क किया। एक अभिनेता के रूप में, त्रिपाठी समझते हैं कि ऐसे महत्वपूर्ण विषयों के लिए उनका रुख और समर्थन बहुत मायने रखता है। वह इस तथ्य को पहचानते है कि उनकी आवाज में असंख्य जीवन को सकारात्मक तरीके से प्रभावित करने की शक्ति है।

    इस प्रकार, इस महत्वपूर्ण दिन पर, प्रतिभाशाली अभिनेता ने नशीली प्रदार्थ दुरुपयोग का सेवन न केवल अपने प्रियजनों के जीवन पर, बल्कि अपने स्वयं के जीवन पर इसके भयानक प्रभाव के संबंध में आज की पीढ़ी के लिए एक मज़बूत संदेश के साथ एक वीडियो रिकॉर्ड साझा किया है।

    अपने वीडियो में, वह सभी से ड्रग्स से दूर रहने और जीवन के उज्जवल पक्ष पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह करते है।पंकज त्रिपाठी कहते हैं, "एनसीबी पटना के अधिकारी इस अभियान के लिए मेरे से संपर्क में आये, और जो कुछ भी बिहार और सार्वजनिक सरोकार से जुड़ा है, मुझे व्यक्तिगत रूप से ऐसे अभियानों के लिए अपना समर्थन देने और जागरूकता पैदा करने में दिलचस्पी है।

    डिलीवरी के बाद अनुष्का शर्मा को हो गई ऐसी समस्या, बचने के लिए कटवाने पड़े बाल, दिखाया नया लुकडिलीवरी के बाद अनुष्का शर्मा को हो गई ऐसी समस्या, बचने के लिए कटवाने पड़े बाल, दिखाया नया लुक

    सिनेमा एक ऐसा माध्यम है जो युवाओं का पसंदीदा है और एक अभिनेता के रूप में यदि हम कोई जागरूकता अभियान शुरू करते हैं तो यह अधिक प्रभाव पैदा करने वाले अधिकतम लोगों तक पहुंच सकता है। एक अभिनेता और इस देश के नागरिक के रूप में यह मेरे लिए एक सामाजिक जिम्मेदारी है और मैं अपने कर्तव्य को पूरा करने का प्रयास करता हूं जितना मैं कर सकता हूँ।"

    English summary
    Pankaj Tripathi lend his support to the Narcotics Control Bureau on International Day against Drug Abuse
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X