For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sacred Games 2 रिलीज से पहले बड़ा बयान, लोगों को नग्नता चाहिए तो पोर्न देखें !

    |

    15 अगस्त को लोकप्रिय वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 रिलीज हो रही है। ये इस साल की बहुप्रतिक्षित वेब सीरीज है। इस सीरीज के पहले भाग को क्राइम और बोल्ड सीन्स के कारण काफी पसंद किया गया। ऐसे में सेक्रेड गेम्स के 2 सीजन में धार्मिक गुरु की भूमिका निभा रहें पंकज त्रिपाठी ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पंकज का किरदार इस सीजन के लिए सबसे बड़ा सरप्राइज पैकेज साबित होगा। इससे पहले भी पंकज वेब सीरीज मिर्जापुर में बेड सीन दे चुके हैं।

    इंडियन वेब सीरीज की पहचान कहीं ना कहीं कहानी के साथ बोल्ड सीन भी बनती जा रही है। ऐसे में पंकज इस संबंध में पक्ष रखते हुए नजर आएं। एक चैनल ने जब उनसे सवाल किया कि भारत में डिजिटल सामग्री की संभावित सेंसरशिप हो रही है। इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि

    सेंसरशिप की जरूरत नहीं

    सेंसरशिप की जरूरत नहीं

    पंकज ने इस पर कहा कि यहां सर्टिफिकेशन की जरूरत है। सेंसरशिप की नहीं। एक जिम्मेदार फिल्म निर्माता जानता है कि उसकी कहानी के लिए क्या जरूरी है। कितना आवश्यक है और कितना नहीं।

    इस हिसाब से फिल्मों को बांटना चाहिए

    इस हिसाब से फिल्मों को बांटना चाहिए

    उन्होंने आगे कहा कि मेरा मानना है कि सेंसरशिप की बजाय, सर्टिफिकेशन की एक प्रक्रिया होनी चाहिए।जो विभिन्न आयु वर्गों के अनुसार फिल्मो ंको बांटने में मदद करे।

    अगर कोई नग्नता देखना चाहता है तो

    अगर कोई नग्नता देखना चाहता है तो

    पंकज ने अपनी राय जाहिर करते हुए कहा कि अगर कोई नग्नता देखना चाहता है को उनके लिए पोर्नोग्राफी का विकल्प है। उन्हें वेब सीरीज में ऐसी चीजों को नहीं खोजना चाहिए।

    सिर्फ सनसनी पैदा करने के लिए

    सिर्फ सनसनी पैदा करने के लिए

    वह अपनी बात रखते आईएएनएस हुए कहते हैं कि विक्रमादित्य और अनुराग जैसे फिल्मकार जिम्मेदार इंसान हैं। वे मात्र सनसनी पैदा करने के लिए कई सीन नहीं बनायेंगे। अगर किसी को कुछ देखना है कि तो वेब सीरीज में उसे नहीं तालशना चाहिए।

    अपने किरदार पर कहा कि

    अपने किरदार पर कहा कि

    अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 में अपनी भूमिका पर उन्होंने कहा कि ये कठिन किरदार है। इस भाव को पर्दे पर लाना आसान नहीं है। मैंने कभी आध्यात्मिक गुरु का किरदार नहीं निभाया। सीरीज की लोकप्रियता से वह रिलीज से पहले बेहद खुश हैं।

    English summary
    Pankaj Tripathi bold statement on netflix web series sacred games 2, Here read
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X