For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरस्टार प्रभास ने एक साल में 150 करोड़ रुपये से अधिक के ब्रांड एंडोर्समेंट किये रिजेक्ट- यहां जानें क्यों!

    |

    सेलिब्रिटी और ब्रांड एंडोर्समेंट आमतौर पर साथ-साथ चलते हैं। कई बार अभिनेताओं की सफलता का पैमाना भी ब्रांड एंडोर्समेंस के साथ जोड़कर देखा जाता है। बहरहाल, बाकी कलाकारों से अलग बाहुबली सुपरस्टार प्रभास ने हाल के दिनों में बड़े ब्रांड्स विज्ञापन के प्रस्तावों को खारिज कर दिया है।

    कपड़ो से लेकर इलेक्ट्रॉनिक और एफएमसीजी तक, सभी श्रेणियों के प्रतिष्ठित ब्रांड ने अभिनेता को मोटी रकम के साथ अपने अम्बेसडर के रूप में उन्हें शामिल होने की पेशकश की थी।

    इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, "प्रभास एक घरेलू नाम हैं और उनकी लोकप्रियता न केवल देश बल्कि विदेशों में भी फैली हुई है। इसलिए वह एक ब्रांड में जो वैल्यू लाने में सक्षम है, वह बहुत बड़ी है। उन्होंने पिछले एक साल में ₹150 करोड़ से अधिक के ब्रांड एंडोर्समेंट ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है।"

    सबसे खतरनाक दमदार विलेन से लेकर सबसे पॉपुलर पिता, जिनकी आंखों से ही थर्रा जाते थे दर्शकसबसे खतरनाक दमदार विलेन से लेकर सबसे पॉपुलर पिता, जिनकी आंखों से ही थर्रा जाते थे दर्शक

    सूत्र आगे कहते हैं, "उनके द्वारा इन सभी ब्रांड एंडोर्समेंट को खारिज करने का कारण यह नहीं है कि वह एंडोर्स करने के लिए तैयार नहीं हैं। वह पहले भी ब्रांड्स को एंडोर्स कर चुके है और ऐसा करना जारी रखेंगे, लेकिन वे सेलेक्टिव हैं और इस बारे में पर्टिकुलर हैं कि वे किसके साथ जुड़ना चाहते हैं। वह उस पोजीशन को समझते है जिस पर वह हैं और इसलिए बुद्धिमानी से इसका उपयोग करना पसंद करते हैं। यह सब उसे बोर्ड पर लाना मुश्किल बनाता है और उन्हें एक्सक्लूसिव भी बनाता है।"

    इसलिए जब प्रभास किसी ब्रांड का प्रचार कर रहे होते हैं, तो हम जानते हैं कि यह कॉलेब्रेशन बहुत खास है।

    इससे पहले, उनके निर्देशक ने यह भी बताया था कि कैसे प्रभास ने अपनी फिल्म पर ध्यान केंद्रित करने के लिए 10 करोड़ के ब्रांड एंडोर्समेंट को रिजेक्ट कर दिया था।

    Read more about: prabhas प्रभास
    English summary
    Pan-India superstar Prabhas rejected brand endorsement worth 150 crore in last one year. He only wants to be associated with selective brands as he understands the position he holds as a superstar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X