For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पैन - इंडिया स्टार तमन्ना भाटिया ने अपनी मलयालम डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू की

    By Filmibeat Desk
    |

    अगर कोई एक अभिनेत्री है जो विभिन्न शैलियों, क्षेत्रों और भाषाओं के बीच सहजता से आगे बढ़ सकती है, तो वह कोई और नहीं बल्कि तमन्ना भाटिया होनी चाहिए, जो पैन इंडिया स्टार के रूप में उभरी है! उन्होंने बाहुबली: द बिगिनिंग, बाहुबली: द कन्क्लूजन, सै रा नरसिम्हा रेड्डी और एफ2: फन एंड फ्रस्ट्रेशन जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाया। हाल ही में, उन्हें बबली बाउंसर और प्लान ए प्लान बी के साथ दो बैक टू बैक ओटीटी हिट भी मिलीं।

    यहां रोमांचक खबर है - तमन्ना अभिनित अरुण गोपी द्वारा निर्देशित एक मलयालम फिल्म में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तमन्ना भाटिया को हाल ही में अपने निर्देशक अरुण गोपी के साथ कोच्चि के गुरुवायूर श्रीकृष्ण मंदिर में आशीर्वाद लेते हुए देखा गया था।

    Diwali Bash 2022- कैटरीना कैफ- विकी कौशल की तस्वीरों ने जीता दिल, PICS!Diwali Bash 2022- कैटरीना कैफ- विकी कौशल की तस्वीरों ने जीता दिल, PICS!

    उन्होंने हाल ही में अपने मलयालम डेब्यू की शूटिंग शुरू की है। उन्होंने कहा, "यहां मलयालम फिल्म उद्योग में एक नई शुरुआत है।" यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि तमन्ना को शोबिज में सबसे व्यस्त सितारों में से एक के रूप में जाना जाता है,

    जिसमें 'भोला शंकर' और अमेज़ॅन प्राइम की 'जी करदा' जैसी रोमांचक आगामी रिलीज़ हैं। हम यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनेत्री के पास हमारे लिए क्या है!

    English summary
    Pan-India star Tamannaah Bhatia begins shooting for her Malayalam debut film. Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X