India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पल्लवी जोशी का 'प्रोफेसर राधिका मेनन' के रूप में 'द कश्मीर फाइल्स' से नया मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़!

    By Filmibeat Desk
    |

    अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे अनुभवी और वेटरन अभिनेताओं का लुभावना मोशन पोस्टर लॉन्च करने के बाद, बहुप्रतीक्षित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्माताओं ने पलायन नाटक से एक्टर-सिंगर पल्लवी जोशी का एक अन्य मनोरंजक मोशन पोस्टर रिलीज़ कर दिया है। प्रोफेसर राधिका मेनन की भूमिका निभा रहीं, जो भारत के सर्वश्रेष्ठ विश्वविद्यालयों में से एक में प्रोफेसर हैं, पल्लवी का करैक्टर उनके छात्रों को आज़ाद कश्मीर के लिए लड़ने के लिए प्रेरित करता है और उनके बहुत गहन पॉलिटिकल कनेक्शन हैं।

    गदर 2- सनी देओल की इस धमाकेदार फिल्म से जुड़ा नया विवाद, मेकर्स पर लगे ऐसे आरोप!गदर 2- सनी देओल की इस धमाकेदार फिल्म से जुड़ा नया विवाद, मेकर्स पर लगे ऐसे आरोप!

    दर्शन कुमार द्वारा अभिनीत कृष्ण पंडित, आज़ाद नरेटिव के लिए उनकी ट्रॉफी है और वह उन्हें ढालने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ रणनीति का उपयोग करती हैं। मोशन पोस्टर में पल्लवी के किरदार को यह कहते सुना जा सकता है, "कश्मीर कभी भी भारत का अभिन्न अंग नहीं रहा है और यह एक ऐतिहासिक तथ्य है।

    अगर इंडिया ब्रिटेन से अपनी इंडिपेंडेंस के लिए लड़ सकता है तो कश्मीर क्यों नहीं? अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए, 'द कश्मीर फाइल्स' एक सच्ची कहानी है, जो कश्मीरी पंडित समुदाय के कश्मीर नरसंहार की पहली पीढ़ी के पीड़ितों के वीडियो इंटरव्यू पर आधारित है।

    यह कश्मीरी पंडितों के दर्द, पीड़ा, संघर्ष और आघात का दिल दहला देने वाला नरेटिव है और लोकतंत्र, धर्म, राजनीति और मानवता के बारे में आंखें खोलने वाले तथ्यों पर सवाल उठाता है। अपनी पिछली समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'द ताशकेंट फाइल्स' के लिए प्रशंसा बटोरने के बाद, जिसने इस साल की शुरुआत में प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था,

    ज़ी स्टूडियोज़ और लेखक-निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक अन्य हार्ड-हीटिंग फिल्म पेश करने के लिए फिर से सहयोग किया है। 'द कश्मीर फाइल्स' 26 जनवरी, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित, इस ड्रामा में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली और चिन्मय मंडलेकर जैसे अभिनेताओं की तारकीय भूमिका है।

    ज़ी स्टूडियोज़ और तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री द्वारा निर्मित, विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखित और निर्देशित 'द कश्मीर फाइल्स' 26 जनवरी, 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है।

    English summary
    Actress Pallavi Joshi as 'Professor Radhika Menon' new motion poster from 'The Kashmir Files' released! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X