For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की कभी ईद कभी दिवाली में हुई पलक तिवारी की एंट्री? सिंड्रेला गर्ल करेगी बड़ा धमाका!

    |

    मेगास्टार सलमान खान इस वक्त अपने कई दमदार प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और सबसे ज्यादा चर्चा में उनकी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली है। इस फिल्म में कई शानदार स्टार्स नजर आने वाले हैं और उनका खुलासा धीरे धीरे हो रहा है। उनके जीजा और अभिनेता आयुष शर्मा के फिल्म से जाने से लेकर फिल्म में शहनाज गिल की भूमिका तक, प्रशंसकों को फिल्म के अपडेट का बेसब्री से इंतजार है।

    मासूम के साथ अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर बोमन ईरानी हैं बेहद खुश, डेब्यू को लेकर बोली ये बात!मासूम के साथ अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर बोमन ईरानी हैं बेहद खुश, डेब्यू को लेकर बोली ये बात!

    Recommended Video

    Palak Tiwari बनी Salman Khan की Kabhi Eid Kabhi Diwali का हिस्सा, क्या शहनाज़ को किया रिप्लेस*News

    लेकिन इस वक्त एक जानकारी सामने आ रही है जिसमें एक और न्यूकमर की एंट्री इस फिल्म में होना बताया गया है। दरअसल पता चला है कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हाल ही में सलमान खान की बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर की कास्ट में शामिल हुई हैं।

    हालांकि इस बात को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन खबरें काफी तेजी से फैल रहीं हैं। पलक तिवारी, जो हार्डी संधू के बिजली बिजली गाने में नजर आईं थीं और लोगों को काफी पसंद भी आईं थीं।

    पलक को खुद सलमान ने चुना है

    पलक को खुद सलमान ने चुना है

    अगर वो कभी ईद कभी दिवाली की स्टारकास्ट में शामिल होतीं हैं तो ये देखने लायक बात होगी। ईटाइम्स ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि "पलक को खुद सलमान ने चुना है।

     जस्सी के साथ नजर आएंगी

    जस्सी के साथ नजर आएंगी

    वह जस्सी के साथ नजर आएंगी और फिल्म में उनका एक अद्भुत ट्रैक है। वह शूटिंग में शामिल हो गई है।'' सलमान खान को लेकर मशहूर है कि वो कई लोगों को चांस देते हैं और अपने साथ लॉन्च करते हैं।

    शानदार फैन फॉलोविंग

    शानदार फैन फॉलोविंग

    पलक तिवारी की फैन फॉलोविंग वैसे भी काफी ज्यादा शानदार है और उनकी एक झलक देखने के लिए उनके फैंस कुछ भी कर सकते हैं।

    कभी ईद कभी दिवाली

    कभी ईद कभी दिवाली

    कभी ईद कभी दिवाली को लेकर हाल ही में सिद्धार्थ निगम ने भी एक बयान दिया था और इस खबर की पुष्टि की थी कि वो फिल्म में हैं। सिद्धार्थ ने धूम 3 में आमिर खान के बचपन का रोल प्ले किया था।

    टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं

    टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं

    बात करें सलमान खान की तो इस वक्त वो अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली के अलावा टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म में एक्शन काफी दमदार होने वाला है। फैंस काफी बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैँ।

    English summary
    Bollywood Actress Shweta Tiwari's Daughter Palak Tiwari's entry in Salman Khan's Kabhi Eid Kabhi Diwali? Fans waiting for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X