For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Palak Tiwari के पास नहीं है काम, वीडियो पोस्ट कर बोलीं, 'इसलिए ये करना पड़ रहा है'

    |

    Recommended Video

    Palak Tiwari की खूबसूरत आदाओं ने जीता दिल, Ayush Sharma के Birthday पर आईं ऐसे! FilmiBeat

    Palak Tiwari Reels Video- सिंड्रेला गर्ल के नाम से मशहूर पलक तिवारी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जलवे बिखेरती रहतीं हैं और उनको लेकर फैंस काफी खुश रहते हैं। पलक तिवारी का वीडियो रील इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है जोकि उन्होने खुद ही इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो के साथ उन्होने जो कैप्शन लिखा है वो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा। जी हां, पलक तिवारी का कहना है कि उनके पास काम नहीं है।

    हालांकि उन्होने ये सब बिल्कुल मजाक में कहा है। पलक तिवारी किसी के साथ डांस कर रहीं हैं और इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, ''काम नहीं है इसलिए रील्स बनाना पड़ रहा है।''

    Jacuqeline Fernandez पहुंची पटियाला हाउस कोर्ट, मनी लॉंड्रिंग केस में होगी सुनवाई!Jacuqeline Fernandez पहुंची पटियाला हाउस कोर्ट, मनी लॉंड्रिंग केस में होगी सुनवाई!

    इसके बाद ये वीडियो चर्चा में है और लोगों को काफी पसंद आ रहा है। पलक तिवारी को उनके पहले गाने बिजली बिजली को लेकर जाना जाता है और इस गाने में वो हार्डी संधू के साथ नजर आईं थीं।

    गाने ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था

    गाने ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था

    गाने ने रिलीज होकर धमाका कर दिया था और ऐसा कहा गया था कि बेटी मां से भी आगे जाएगी। पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी भी काफी चर्चा में रहती हैं और इस उम्र में भी उनका लुक शानदार लगता है।

    मां की फिटनेस का क्रेडिट

    मां की फिटनेस का क्रेडिट

    ऐसा कहा जाता है कि मां की फिटनेस का क्रेडिट पलक को ही जाता है। कोविड के दौरान बेटी की सलाह के बाद ही श्वेता ने जिम और डाइट को अपनी जिंदगी का बड़ा हिस्सा बनाया।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर मीडिया रिपोर्ट अनुसार पलक तिवारी को ऐसे कई टीवी शो के प्रस्ताव मिला। लेकिन पलक ने अपना पूरा फोकस केवल बॅालीवुड पर रखा हुआ है। इस वक्त वो एक फिल्म की शूटिंग भी कर रहीं हैं जिसका नाम 'द वर्जिन ट्री है।'

     शानदार प्रोजेक्ट की तलाश में हैं

    शानदार प्रोजेक्ट की तलाश में हैं

    हालांकि वो और किस फिल्म से अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी इसको लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन इतना तो तय है कि पलक तिवारी किसी अच्छी स्क्रिप्ट या शानदार प्रोजेक्ट की तलाश में हैं।

    टीवी में ही काम किया है

    टीवी में ही काम किया है

    श्वेता तिवारी ने अपने करियर में ज्यादातर टीवी में ही काम किया है लेकिन पलक के लिए उनका काफी अलग तरह का प्लान है। पलक तिवारी टैलेंटेड हैं और अच्छा काम करने वाली हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Palak Tiwari has no work, posted the video and said, 'That's why I have to do this'. Video viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X