For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब लो वीना बन गयीं वैश्या, दिया बैकलेस सीन

    |

    नाम और पैसा कमाने के लिए पाकिस्तानी अदाकारा वीना मलिक किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। उन्होंने अपनी सारी लाज-शर्मे पहले से ही बेच खायी हैं। लेकिन लगता है कि उनकी यह बेशर्मी उनके काम आ रही हैं तभी तो वो धड़ल्ले से फिल्में साइन कर रही हैं। कभी वो यूके की फिल्म में चुंबन के रिकार्ड की बात करती हैं तो कभी कन्नड़ फिल्म में डर्टी रोल करती दिखायीं पडती हैं।

    ताजा मामले में मैडम ने एक हिंदी फिल्म साइन की है जिसका नाम है 'जिंदगी 50-50'। फिल्म में उनका किरदार एक माधुरी नाम की बोल्ड वैश्या का है जिसे निभाने के लिए वीना पूरी तरह से तत्पर हैं। मैडम ने अपने रोल में सजीवता लाने के लिए सेक्स वर्करों से मिलना शुरू कर दिया है।

    वीना ने कहा कि सेक्स वर्करों से मिलकर मुझे अच्छा लगा अब मैं अपने रोल को बखूबी निभा सकती हूं। आप तस्वीर देखकर समझ गये होंगे कि वीना मलिक ने किस तरह बोल्डनेस दिखायी है फिल्म में। जो पहला लुक जारी किया गया है फिल्म का, उसमें एक सीन में वीना मलिक बैकलेस हैं तो एक सीन में वीना मलिक किस करते दिख रही हैं।

    वीना मलिक के इस बयान पर वनइंडिया के एक पाठक ने कहा कि उन्हें सेक्स वर्करों से मिलने की कोई जरूरत नहीं थीं वो क्या किसी सेक्स वर्कर से कम हैं। उनकी अश्लीलता की सीमा नहीं हैं। तभी तो उन्हें मुस्लिम संगठन मुस्लिम नहीं मानता है। वीना मलिक को तो भारत से ही रफा-दफा कर देना चाहिए।

    मालूम हो कि वीना मलिक का हाल ही आये कन्नड़ फिल्म का पहला लुक भी काफी चर्चा में है। फिल्म डर्टी पिक्चर की कन्नड़ रीमेक में लीड रोल निभा रही वीना मलिक ने एक्टर अक्षय के साथ काफी इंटिमेंट सींस दिये हैं। जिसके कारण वीना की मु्लिम संगठनों ने कड़ी आलोचना की है।

    English summary
    Pakistani Hot Actress veena malik turns sex worker in her forthcoming flick Zindagi 50-50.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X