For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अरे बाप रे ..ओसामा ने वीना को दी जान से मारने की धमकी!

    |
    Veena Malik
    कलर्स के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से सुर्खियों में आयीं पाकिस्तानी मॉडल वीना मलिक इस बेहद खौफजदा है उनका कहना है कि उन्हें पाकिस्तान में लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है जिसके चलते वो अपना वतन छोड़ना चाहती है।

    उनका कहना है कि उन्हें एक आतंकी संगठन की तरफ से एक धमकी भरा खत मिला है जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है। वीना ने जिस आतंकी संगठन का नांम लिया हो उसका नाम है ओसामा बिन लादेन संगठन।

    क्लिक करें : जानिए क्या बला है वीना मलिक

    वीना के ऊपर बिग बॉस में अश्लीलता फैलाने, देश और इस्लाम की छवि का आरोप है जिसके चलते आतंकी संगठन ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। आपको बता दें कि साल 2010 में कलर्स के पॉपुलर शो में वीना मलिक ने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी थी, इस सीरियल में उनके और अस्मित पटेल के अफेयर की खूब चर्चा रही।

    यहां तक की ये भी कहा गया कि अस्मित पटेल और वीना मलिक ने मार्यादा की सीरी सीमाएं लांघ दी है, जिसके लिए वीना की भारत में तो कम पाकिस्तान में जबरदस्त आलोचना हुई थी। फिलहाल वीना का कहना है कि उनका देश उनके लिए सुरक्षित नहीं है ऐसा उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

    English summary
    Pakistani actress Veena Malik has been threatened by the gang of Osama Bin Laden.According to the actress, she has received a letter from Maulana Massod, an associate of Osama Bin Laden.Masood has accused her of bringing shame to Islam and Pakistan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X