For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जुग जुग जियो: पाकिस्तानी सिंगर ने करण जौहर पर गाने चुराने का लगाया आरोप, टी-सीरीज ने दिया जवाब

    |

    धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'जुग जुग जीयो' ट्रेलर रिलीज के साथ ही विवादों में आ चुकी है। पहले स्क्रिप्ट चुराने और फिर एक गाने की चोरी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा छिड़ चुकी है। पाकिस्तानी सिंगर अबरार उल हक़ का आरोप है कि उन्होंने किसी भी भारतीय फ़िल्म को 'नच पंजाबन' गाने के इस्तेमाल की अनुमति नहीं दी है, जो कि जुग जुग जीयो के ट्रेलर में सुना गया।

    रविवार को फिल्म 'जुग जुग जियो' का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस फ़िल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर मुख्य कलाकार हैं। इसके निर्देशक हैं राज मेहता और प्रोड्यूसर में करण जौहर हैं। फ़िल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

    भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस- सोमवार को तगड़ा कलेक्शन, कार्तिक आर्यन की टॉप 4 फिल्मों में शामिलभूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस- सोमवार को तगड़ा कलेक्शन, कार्तिक आर्यन की टॉप 4 फिल्मों में शामिल

    फिल्म के ट्रेलर में 'नच पंजाबन' नाम का गाना है, जो कि पाकिस्तान के गायक अबरार उल हक़ के बेहद हिट गाने में से एक है।

    अबरार ने एक ट्विट में कहा, "मैंने अपना गाना 'नच पंजाबन' किसी भी भारतीय फ़िल्म को नहीं बेचा और डैमेज क्लेम के लिए मेरे पास कोर्ट जाने के अधिकार हैं। करण जौहर जैसे प्रोड्यूसर को गाने को कॉपी करके फ़िल्म में इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यह मेरा छठा गाना है, जिसे कॉपी किया गया है और इसकी किसी भी तरह से अनुमति नहीं दी जाएगी।"

    pakistani-singer-allegation-against-karan-johar-of-copying-song-in-jug-jugg-jeeyo-t-series-responds

    बहरहाल, इन आरोपों पर टी-सीरीज़ ने प्रतिक्रिया दी है। और एक ट्विट में गाने की चोरी के आरोपों से इंकार करते हुए कहा, "हमने क़ानूनी तौर पर 'नच पंजाबन' गाने का इस्तेमाल करने के राइट्स (अधिकार) ख़रीदे हैं, जो कि आई ट्यून पर एक जनवरी, 2002 को रिलीज हुई थी, और यह मूवी बॉक्स के मालिकाना हक वाले लॉलीवुड क्लासिक्स यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।"

    इसके बाद मूवीबॉक्स रिकॉर्ड्स लेबल ने भी अबरार के दावों का खारिज किया और कहा- "नच पंजाबन गाने को टी-सीरीज की तरफ से फिल्म 'जुग जुग जीयो' में शामिल करने के लिए आधिकारिक तौर पर लाइसेंस दिया गया है। करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शंस के पास इसको इस्तेमाल करने के कानूनी अधिकार हैं। उनकी फिल्म का यह गाना और अबरार का ट्विट पूरी तरह से अस्वीकार्य है.."

    English summary
    Pakistani singer Abrar Ul Haq accussed Karan Johar's Dharma Productions of copying his song in their upcoming film Jug Jugg Jeeyo. Now, T series responded to the allegations.
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X