For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पाकिस्तानी स्टार अली जफर के खिलाफ 2 अरब का मुकदमा दर्ज, गंभीर आरोप !

    |

    पाकिस्तानी सिंगर अली जफर एक बार फिर से इस बड़ी कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन गए हैं। इस बार मामला लाखों का नहीं बल्कि अरबों का है। उनका ये मामला पाकिस्तान से ही जुड़ा हुआ है।

    अली जफर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने कंट्रोवर्शियल बयान को लेकर चर्चा में रहते हैं। वह किसी ना किसी मामले में ट्टीट करते हुए दिखाई देते हैं। इस बार उनका बयान उन्हीं पर भारा पड़ गया है।

    पाकिस्तान की संगीतकार मीशा शफी ने उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है वो भी 2 अरब का। जी हां, चलिए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ जो अली जफर पर 2 अरब का मुकदमा दायर किया गया है।

    ये है मामला

    ये है मामला

    मीशा ने ये केस लाहौर कोर्ट में दायर किया है। डॅान अखबार की खबर अनुसार मीशा ने उनके मान-सम्मान को नुकसान पहुंचाने के लिए 1 बिलियन रुपए और मानसिक पीड़ा के लिए 1 बिलियन रुपए की मांग अली से की है।

    झूठे आरोप

    झूठे आरोप

    मीशा का कहना है कि अली जफर ने उन पर झूठे आरोप लगाए हैं। उन्होंने अदालत से अपील करते हुए कहा है कि मैं कोर्ट से निवेदन करती हूं कि वह जफर के आरोपों को गलत, दुर्भावना से भरा और अपमानजनक करार दे।

    ब्रैंड वेल्यू खराब

    ब्रैंड वेल्यू खराब

    मीशा ने आगे कहा है कि उन्हें मानसिक यातना के लिए एक अरब और उनके नाम की ब्रैंड वेल्यू खराब करने के लिए एक अरब रुपए दिए जाएं। इसके साथ ही अली को इस तरह के बयान देने के लिए रोके जाने की अपील की है।

    दो बच्चों की मां होने के बाद भी

    दो बच्चों की मां होने के बाद भी

    ज्ञात हो कि ये पूरा मामला मी टू से जुड़ा हुआ है। मीशा ने जफर पर कई बार यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। इंस्टाग्राम पर मीशा ने लिखा था कि दो बच्चों की मां होने के बाद भी मेरे साथ ऐसा हुआ है। गंभीर आरोप उन्होंने अली जफर पर लगाए थे।

    ये था अली का जवाब

    ये था अली का जवाब

    अली ने तभी इन सभी आरोपों को गलत ठहराया था। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा था कि यहां पर जवाब देने की बजाय मैं कानूनी रास्ते से इन आरोपों का जवाब देना सही समझता हूं।

    English summary
    Pakistani Musician Meesha shafi files 2 billion defamation against alli Zafa,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X